Home » बॉलीवुड » know about strange habit of ex-miss universe sushmita sen
 

खुले में नहाना पसंद करती है यह खूबसूरत एक्ट्रेस, रह चुकी हैं मिस यूनिवर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 11:58 IST

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के बारे हर कोई जानता है. 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब पाने वाली सुष्मिता अभी तक अपनी रियल लाइफ में सिंगल मदर का रोल निभा रही है. लेकिन सुष्मिता की एक ऐसी आदत है जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को खुले में नहाना बेहद पसंद है. ख़बरों की माने तो पूर्व मिस यूनिवर्स को खुले में नहाने में मजा आता है.

 

 

सुष्मिता सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'दस्तक' फिल्म से की थी. उसके बाद साल 1999 में आयी फिल्म बीवी न. 1 से सुष्मिता सेन को बॉलीवुड में पहचान मिली.

इसके अलावा सुष्मिता ने कई फिल्मों जैसे 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' 'मैं ऐसा ही हूँ' 'मैंने प्यार क्यूं किया' 'बेवफा' 'किस्ना' 'मैं हूँ ना' 'वास्तु शास्त्र' 'समय' 'तुमको ना भूल पायेंगे' और 'आँखें' में भी काम किया है, जिसमे दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद भी किया.

42 साल की सुष्मिता सेन सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हैं इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगल मां में भी उनका नाम शुमार है.

हालांकि उन्होंने 2 बच्चियों को गोद ले लिया है और उन्हें ही वो पाल रही है. जिनमें 2000 में उन्होंने रेने को गोद लिया था जो हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं. वहीं उन्होंने जनवरी, 2010 में एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था. बता दें कि गोद लेते वक्त अलीशा मात्र 3 महीने की थी, वह भी अब 8 साल की हो चुकी हैं.

फिलहाल सुष्मिता ने अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है लेकिन वो अपनी सारी बातें और अपनी बेटियों के साथ बिताये हर एक पल को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़ें- विश्व बैंक की रिपोर्ट में खुलासा- पूर्वी एशियाई देश कर सकते हैं कृषि प्रदूषण का खात्मा

 

First published: 25 March 2018, 11:58 IST
 
अगली कहानी