Home » बॉलीवुड » know about the sonam kapoor's the husband anand ahuja inside story
 

जानें कौन हैं आनंद आहूजा, जो कर रहे हैं सोनम कपूर से शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 16:23 IST

एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी की डेट दोनों परिवारों ने कंफर्म कर दी है. ये दोनों 8 मई को सात फेरे लेने वाले हैं. सोनम कपूर के बारे में तो सभी जानते ही होंगे. सोनम मशहूर एक्टर अनिल कपूर की लाडली बेटी और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सोनम अब तक कई फिल्में कर चुकी है. जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग को सराहा है.

 

कौन है आनंद आहूजा

आइये जानते है सोनम कपूर के होने वाले हाफ पार्टनर आनंद आहूजा के बारे में. आनंद आहूजा दिल्ली के फेमस बिजनेस परिवार से हैं और इसी के साथ ये क्लोथिंग कंपनी भाने के सीईओ एंड फाउंडर भी है. आनंद इसके अलावा स्नीकर बुटिक वेजनॉनवेज के भी मालिक है.

आनंद की पढ़ाई के बारे में बात करें तो इन्होंने अमेरिका से पोस्ट-ग्रेजुएशन किया है. पढ़ाई के बाद उन्होंने अपना पारिवारिक कारोबार संभाला और शाही एक्सपोर्ट्स को ज्वाइन किया. आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट्स के एमडी है. इसे देश का सबसे बड़ा एक्सपोर्ट हाउस माना जाता है. आनंद आहूजा, कारोबारी हरीश आहूजा के पोते हैं जो शाही एक्सोर्ट्स के मालिक है. अमेरिका में आनंद अहूजा ने एमेजन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है.

 

 

कब से है साथ सोनम-आनंद

सोनम और आनंद साल 2014 से साथ हैं, लेकिन जोड़ी ने मीडिया से हमेशा अपने प्यार को छिपाया. हालांकि, सोशल मीडिया पर इन्होंने अपने प्यार का खुलकर इजहार किया. साल 2014 में आनंद ने सोनम को प्रपोज किया और कुछ महीनों का वक्त लेने के बाद सोनम ने हामी भर दी. ये दोनों 4 साल से साथ हैं. जैसा कि अब इन दोनों की शादी में सिर्फ 5 दिन ही बाकी है. इसलिए अब सोनम और आनंद की शादी की तैयारियां भी जोरों से चल रही है. 

ये भी पढ़ें- confirmed: सोनम कपूर और आनंद अहूजा की वेडिंग फिक्स, आनंद को लव लेटर गिफ्ट करेंगी सोनम

First published: 2 May 2018, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी