Home » बॉलीवुड » know about the which movie collections breaks record race 3, parmanu and raazi films total collection here
 

आलिया की राज़ी ने तोड़ा वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड, वहीं जॉन की 'परमाणु' और सलमान की 'रेस 3' ने कमाएं इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 13:05 IST

बॉलीवुड की इस साल कई फिल्में आई जिसमें कुछ तो फैंस के दिलों पर छाईं और कुछ ऐसे ही निकल गई. इस वक्त हम बात कर रहे है फिल्म 'राज़ी','परमाणु' और 'रेस 3' के कलेक्शन के बारे में. एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म 'राज़ी' ने जहां एक और अपने इंडियन सिनेमा में धमाकेदार कमाई कर ली तो वहीं इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने भी धूम मचा रखी है.

 

फिल्म 'राज़ी' से बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीत ही चुकी हैं. इसके साथ ही अब इनकी दमदार एक्टिंग ने फिल्म से सभी को आलिया का फैन बना दिया है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 207 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने भारत में 122 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इस सक्सेस से आलिया और फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार दोनों ही बेहद खुश हैं.

 

इसके बाद अगर बात करें एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' की ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 62.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही जॉन के अगले प्रोजेक्ट भी रेडी है. जॉन की अगली फिल्म सत्यमेव जयते है, यह फिल्म मिलाप मिलन झावेरी निर्देशित कर रहे हैं और जबकि निर्माता भूषण कुमार और निखिल आडवाणी हैं.

ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. बता दें कि जॉन और मनोज बाजपेयी की जोड़ी को पिछली संजय गुरप्ता निर्देशित फिल्म शूटआउट एट वडाला में दिखे थे. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद और जॉन ने मुंबई के मन्या सुर्वे का रोल किया था.

 

इसके बाद बात करते है हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की. इसके बारे में बता दें कि फिल्म 'रेस 3' को लेकर जितनी ट्रोलिंग हुई थी, फिल्म ने उतनी ही कमाई कर ली है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 29 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 38 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 39 करोड़ रुपये और चौथे दिन यानी सोमवार को 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके अलावा मंगलवार को 7-8 करोड़ रुपये और अब खबरों के अनुसार इसका कमाई का आंकड़ा 142 करोड़ रुपये हो गया है.

इन तीनों फिल्मों में से 'राज़ी' ने वर्ल्डवाइड धूम मचाई है और इसी के साथ 'परमाणु' और 'रेस 3' अभी तक भारत में ही रिकॉर्ड बना रही है. इन दोनों फिल्मों में से भले ही सलमान खान की फिल्म का कलेक्शन ज्यादा है लेकिन जॉन की फिल्म ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान की 'रेस 3' ने तोड़ डाले कमाई के सारे रिकॉर्ड, बन गई साल की सबसे बड़ी फिल्म

First published: 22 June 2018, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी