Home » बॉलीवुड » know some unknown things about the actress shraddha kapoor
 

Happy Birthday Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर को बचपन में लड़का समझते थे लोग, जानिए उनसे जुड़े कुछ अनछुए पहलू

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2021, 8:56 IST

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर Shraddha Kapooor आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. उनका जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. वो शक्ति कपूर की बेटी हैं यहां तक उनकी मां भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म तीन पत्नी से की थी. फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया. इसके बाद वो फिल्म लव का दि एंड में नजर आईं लेकिन फिल्म आशिकी 2 ने उन्हें बॉलीवुड में एक असली पहचान दिलाई. इसके बाद वो तमाम फिल्मों में नजर आईं जिसमें एक विलन, हैदर, एबीसीडी 2, बागी, अ फ्लाइंग जेट, हाफ गर्लफ्रेंड और स्त्री जैसी तमाम फिल्मों में नजर आईं.


उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई आजमनाबाई से की थी. जिसके बाद वो 15 साल की उम्र में अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे में पढ़ने गईं.उनके सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और टाइगर श्रॉफ उनके स्कूलमेट थे. एक्ट्रेस पढ़ने में बहुत अच्छी थी. वो पढ़ाई के साथ साथ गेम में भी एक्सपर्ट थी.वो फुटबॉल और हैंडबॉल प्लेयर थी.

बचपन में लड़का समझते थे लोग-
श्रद्धा बचपन में जब खेलने निकलती थीं लोग उन्हें लड़का समझते थे. दरअसल, उनके बोलचाल और हाव-भाव लड़कों जैसे होते थे. लड़ाई भी वह सबसे ज्यादा लड़कों के साथ करती थीं. उनके रिश्तेदार भी उन्हें पहचानने में कई बार भूल कर जाते थे.

मानुषी छिल्लर को मिली दूसरी फिल्म, विक्की कौशल के साथ आएंगी नजर

 

खाने में है ये पसंद-
श्रद्धा कपूर को चाय बेहद पसंद हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह टी लवर है. कहा जाता है कि जब श्रद्धा परेशान होती हैं तो वह चाय पीना पसंद करती हैं. उन्हें खाने में जापनीज खान और चॉकलेट्स बेहद पसंद हैं.

लता मंगेशकर से है श्रद्धा कपूर के साथ रिश्ता-
लता मंगेशकर, श्रद्धा कपूर की रिश्ते मं दादी लगती हैं. दरअसल श्रद्धा कपूर के नाना और लता मंगेशकर कजन हैं. इस लिहाज से श्रद्धा, लता मंगेशकर और आशा भोसले की नातिन हुईं.

रोहन श्रेष्ठ को कर रहीं हैं डेट-
श्रद्धा कपूर इन दिनों रोहन श्रेष्ठ के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. रोहन श्रेष्ठ एक फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं. उन्होंने फोटोग्राफी का हुनर अपने पिता राकेश श्रेष्ठ से लिया है. कॉलेज में रहते हुए उन्होंने क्रिएटिव फोटोग्राफी की बारीकी को पिता एवं अन्य एक्सपर्ट से सीखा है. कम उम्र में ही रोहन ने कई मशहूर हस्तियों के अलावा प्रमुख पब्लिके।शन्स के कवर और एडिटोरियल के लिए भी काम किया. फोटोग्राफी के अलावा रोहन पेशेवर स्कूबा डाइवर और ट्रैवलर भी हैं.

कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ये पूरा मामला

बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे हरभजन सिंह, देखिए फिल्म का टीजर

First published: 3 March 2021, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी