Home » बॉलीवुड » Koffee With Karan 6 Ayushmann Khurrana reveals his father celebrity crush and vicky kaushal also here
 

‘कॉफी विद करण-6’ में आयुष्मान खुराना ने किया चौंका देेने वाला खुलासा, कहा-इस एक्ट्रेस पर फिदा है मेरे पिता का दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2018, 15:17 IST

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण-6' काफी पॉपुलर है और दर्शकों को बेहद पसंद है. अब तक इस शो में कई लोग आ चुके हैं और अब इस शो की गेस्ट लिस्ट में शामिल होने वाले मेहमान एक्टर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल है. आज रात में आने वाले शो में दोनों एक्टर्स एक साथ नजर आएंगे और इससे पहले वायरल हो रही एक वीडियो में आयुष्मान एक ऐसा खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस शो में 'बधाई हो' एक्टर अपने और अपने पिता के क्रश का खुलासा करेंगे.

 

फिल्ममेकर करण जौहर एक्टर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल से रैपिड फायर राउंड में कई सवाल एक साथ दागते हैं और इस दौरान वो एक्टर्स से कई राज भी बाहर निकाल रहे हैं लेकिन इसी दौरान आयुष्मान खुलासा करते हैं कि उनके पिता और उन्हें दोनों को बॉलीवुड की एक्ट्रेस तबु बेहद पसंद है और वो उन दोनों का क्रश हैं. बता दें कि तबु के साथ आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' आई थी.

 

 

इसके बाद जब करण विक्की कौशल से कहते हैं कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लगता है कि आपकी और उनकी जोड़ी काफी जमेगी और ये बात सुनकर विक्की कौशल कहते हैं रियली और सोफे से गिर जाते हैं. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते है कि आज का शो बेहद खास और मजेदार होने वाला है.

 

बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'उरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो आयुष्मान खुराना अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में लगे हुए हैं. एक्टर आयुष्मान खुराना की आखिरी फिल्म 'बधाई हो' रिलीज हुई थी और फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और अभी तक फिल्म की कमाई जारी है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन का जब फोन हुआ खराब, तो दूसरी मोबाइल कंपनी के मालिक ने कही ऐसी बात कि...

First published: 16 December 2018, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी