Home » बॉलीवुड » Koffee with Karan 6 cricketer episode of K.L.Rahul and Hardik pandya gets delete from Internet
 

Koffee With Karan 6 से हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का एपिसोड किया गया डिलीट, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2019, 9:10 IST

फिल्ममेकर करण जौहर का सबसे चर्चित शो 'कॉफी विद करण' के अब तक कई एपिसोड चुके हैं और बीते रविवार को शो का हिस्सा केएल राहुल और हार्दिक पांड्या बने थे और ये एपिसोड डिलीट कर दिया गया है. Hotstar पर अब ये एपिसोड नहीं दिखाई दे रहा है और बाकि सभी एपिसोड आसानी से मिल रहे हैं. 'कॉफी विद करण' के अब तक कई एपिसोड आ चुके हैं और बीते रविवार को क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या आए थे. करण जौहर के मेहमान बनें क्रिकेटर्स ने कई ऐसे जवाब दिए थे जिससे लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे. 

हाल ही कॉफी विद करण का क्रिकेटिंग एपिसोड काफी विवादित हो गया और ये विवाद हार्दिक पांड्या के कुछ बातों से हुआ. बता दें कि हार्दिक ने शो में कहा था,"लड़कियों को वो इतना समझ चुके हैं कि उन्हें उनकी चाल देखकर समझ आ जाता है कि इस लड़की का कैरेक्टर कैसा है." इसके आगे उन्होंने कहा था,"लड़कियों के मामले में उनके अंदर इतना टैलेंट आ गया है कि वो देखते ही बता सकते हैं कि ये लड़की उनके साथ सो पाएगी या नहीं."

 

 

इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या ने अपने इंडियन होने पर भी शक जाहिर किया था और कहा था कि उन्हें पर्सनली लगता है कि वो वेस्टइंडिजियन हैं. इस बारे में वो अपनी मां से भी कई बार पूछ चुके हैं वो उनके ही बेटे है कि नहीं. तो वहीं इसके अलावा इस शो पर मामला ज्यादा तब गर्म हुआ था जब क्रिकेटर ने सचिन तेंदुलकर की जगह विराट कोहली को शानदार बल्लेबाज बताया था. ये जवाब रैपिड फायर राउंड में दिया गया था. फिलहाल, अब मामला क्या है कि क्यों ये एपिसोड डिलीट किया गया है इसका खास पता तो नहीं चला है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि विवादों के चलते इसे डिलीट किया गया है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस के साथ हार्दिक पंड्या का 'डर्टी गेम' अब आएगा सबके सामने, इस दिन होगा खुलासा

 

First published: 10 January 2019, 23:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी