Home » बॉलीवुड » Koffee With Karan 6: Shweta Bachchan Nanda and Abhishek Bachchan reveal what they hate about Aishwarya Rai
 

कॉफी विद करण 6: भाभी ऐश्वर्या से क्यों दुखी हैं श्वेता, अभिषेक बच्चन के साथ शो पर किए कई चौंकाने वाले खुलासे

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 12:13 IST

फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 6' अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मेहमान बनकर आ चुके हैं. इस शो में कल रविवार को श्वेता बच्चन नंदा और एक्टर अभिषेक बच्चन गेस्ट के तौर पर आए. इस दौरान कई श्वेता और अभिषेक ने कई बातें साझा की और कई राज पर से भी पर्दे उठाए. जब करण जौहर ने श्वेता बच्चन से रैपिड फायर राउंड में पूछा की उन्हें अपनी भाभी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की कौन सी आदत नहीं पसंद है. इस पर श्वेता ने जो जवाब दिया वो वाकई चौंकाने वाला था.

 

रैपिड फायर राउंड में श्वेता ने कहा,"ऐश्वर्या एक बहुत अच्छी मां है और उन्होंने सब कुछ अपने दम पर हासिल किया है. उनके बारे में ये चीज मुझे काफी पसंद है.मुझे यह बात बिल्कुल पसंद नहीं है कि वह कॉल और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं. ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट कॉलरेट करना पड़ता है."

 

तो वहीं जब रैपिड फायर राउंड में अभिषेक से पूछा गया कि वो अपना मां और पत्नी किससे ज्यादा डरते हैं. इस पर अभिषेक ने कहा मां से तो वहीं श्वेता ने लपककर कहा ऐश्वर्या से ज्यादा डरते हैं.

 

बता दें कि श्वेता बच्चन नंदा की किताब लॉन्च हो चुकी हैं तो वहीं एक्टर अभिषेक बच्चन के पास फिल्मों के ऑफर है. जहां एक तरफ फिल्म 'गुलाब-जामुन' में एक्टर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आएंगे. तो वहीं अभिषेक को फिल्म 'इंडियन 2' का भी ऑफर मिल गया है. इस फिल्म से एक्टर तमिल में डेब्यू करेंगे.

First published: 21 January 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी