Home » बॉलीवुड » Koffee With Karan hamper, Ajay Devgn wins an Audi for his witty reply on Karan Johar’s show
 

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस एक्टर को मिली गिफ्ट में ऑडी A5, इस जवाब ने दिलाई कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 16:10 IST

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 चल रहा है और अभी तक ये शो कई उतार चढ़ाव से गुजरते हुए काफी अच्छा चल रहा है. अभी ऐसी कोई खबर नहीं है कि शो जल्द ही खत्म होने वाला है या कब खत्म होगा लेकिन शो में आए एक एक्टर को अच्छा जवाब देने के उसमें ऑडी कार गिफ्ट में मिली है. इस सीजन का 'बेस्ट आंसर ऑफ द सीजन' पहले ही दिया जा चुका है और ये बेहद शानदार गिफ्ट हैंपर है.

 

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, करण के शो में रैपिड फायर राउंड होता था और इसमें ही एक्टर को ऑडी कार गिफ्ट कर दी गई है. 'कॉफी विद करण' के शो में आए एक्टर अजय देवगन ने ये गिफ्ट जीता है. बता दें कि अजय अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल के साथ आए थे और रैपिड फायर राउंड में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन दिया जिसकी वजह से उन्हें ये कार गिफ्ट के तौर पर दी गई है. ये गाड़ी ऑडी ए5 स्पोर्टबैक कार है.

 

बता दें कि शो के दौरान अजय देवगन से पूछा गया था कि ऐसा कौन सा अंधविश्वास है जिसपर आपको विश्वास है तो इस पर एक्टर ने जवाब दिया था,"मुझे अंधविश्वास था कि करण जौहर वो सारी फिल्में चलती हैं जो K अक्षर से शुरू होती हैं, लेकिन सिर्फ तब तक जब तक मैंने आपके साथ 'काल' फिल्म नहीं कर ली. बता दें, करण जौहर के प्रोडक्शन में साल 2005 में बनी फिल्म 'काल' में अजय देवगन ने काम किया था जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी.

प्रियंका चोपड़ा की शादी के वक़्त बन आई थी जान पर, आया था पैनिक अटैक फिर निक ने..

किरन खेर,मलाइका अरोड़ा,मल्लिका दुआ और वीर दास का एक पैनल बैठा और उन्होंने अजय देवगन के इस जवाब को 'बेस्ट आंसर ऑफ द सीजन' चुना. खबरों के अनुसार,गुरुवार को अजय को स्पोर्ट्स ऑडी कार की चाभी भी दे दी गई है. बता दें कि अजय को स्पोर्ट्स कारों का काफी शौक है और उनके लिए ये तोहफा बेस्ट होगा.

First published: 8 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी