Home » बॉलीवुड » Koffee With Karan Kangana takes a dig at Karan
 

'करण जौहर ने मेरे काम आैर मेरी इंग्लिश का उड़ाया था मज़ाक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2017, 11:44 IST
Kangana Ranaut

बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कंगना हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची थी. काॅफी के साथ कंगना ने करण के सवालों के बेबाकी से जवाब दिये और कोई मौका नहीं छोड़ा अपने दिल की भड़ास निकालने का. उन्‍होंने करण को 'मूवी माफिया' भी कह डाला.

कंगना ने करण को याद दिलाया कि उन्‍होंने उनकी इंग्लिश को लेकर खूब मजाक उड़ाया था. खुद करण ने भी माना कि शुरुआत में कंगना को देखने के बाद यही सोचा था कि इस लड़की का इंडस्‍ट्री में कुछ नही होगा. लेकिन करण ने आगे यह भी कहा कि कंगना ने अपने मेहनत और शानदार काम से सबको गलत साबित कर दिया.

कंगना ने कई पुरानी बातों को भी शेयर किया. उन्‍होंने बताया, "लगभग 1 साल पहले मुझे आदित्‍य चोपड़ा ने अपने यशराज स्‍टूडियो बुलाया था." कंगना ने कहा, "उन्‍होंने कहा कंगना क्‍या तुम्‍हें याद है 10 साल पहले मैं तुमसे मिला था और मैंने तुम्‍हारे मैनेजर को कहा था कि इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता. लेकिन आज मैं यह कह सकता हूं कि मैं बिल्‍कुल गलत था."

कंगना की इस बात को सुनकर करण ने कहा, "सच कहूं तो मुझे भी ऐसा ही लगता था कि कंगना इंडस्‍ट्री में कुछ नहीं कर पायेंगी. 'गैंगस्‍टर' और उसके एक-दो फिल्‍मों के बाद भी मुझे लगा था कभी किस्‍मत से एक-दो फिल्‍में मिल जाती है, वैसे ही कंगना को मिल रही है." करण ने कहा, "मैंने 'रब ने बना दी जोड़ी' के दौरान भी अनुष्‍का शर्मा को लेकर आदित्‍य चोपड़ा से कहा था क्‍यों अनुष्‍का जैसी नयी लड़की को कास्‍ट कर रहे हो, किसी और को फाइनल कर लो."

लेकिन कंगना ने मुस्‍कुराते हुए कहा, "मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने में करण तुम्‍हारा भी योगदान है. जब इसी शो के काउच में तुमने मेरा मजाक उड़ाया था, तो मेरी इंग्लिश को लेकर खूब मजाक बनाया गया था. लेकिन बॉलीवुड के लोगों के रिजेक्‍शन की वजह से मुझे आगे बढ़ने का हौसला मिला और मैं अपनी लाइफ में कुछ कर पाई."

कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन में जुटी हैं. विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

First published: 21 February 2017, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी