Home » बॉलीवुड » Koffee With Karan season 6 Deepika padukone and Alia bhatt reveals shocking secrets
 

Koffee With Karan season 6 में शादी से पहले ही दीपिका ने किया खुलासा, बताया- रणवीर हैं बेस्ट किसर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 16:58 IST

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का फेमस शो 'कॉफी वि करण 6' कल से शुरू हो चुका है. जैसा कि दर्शकों को उम्मीद थी शो उससे ज्यादा खरा उतरा. साथ ही इस बार करण ने पहले से ज्यादा दमदार सीजन के साथ वापसी की है और साथ ही पहले एपिसोड के मेहमान भी काफी खास रहे. करण ने अपने पहले एपिसोड में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को बुलाया था. खास बात यहां ये थी कि दीपिका रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं तो वहीं आलिया इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं.

 

इस एपिसोड में आलिया और दीपिका ने कई सारे खास खुलासे किए जो कि हम आपको अभी बताने जा रहे हैं. सबसे पहले जब करण ने दीपिका और आलिया से पूछा,"मेरी पार्टी में सबसे ज्यादा रणबीर और रणवीर किस ने एन्जॉय किया." बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने एक पार्टी दी थी जिसमें रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों ही आए हुए थे. इस पर एक्ट्रेस ने कहा,"पार्टी के दौरान सभी लोग इन्जॉय कर रहे थे. पार्टी में सबसे ज्यादा रणवीर और रणबीर ने ही धमाल किया."

 

करण जौहर ने पूछा कि क्या एक्टर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड हैं? इस पर आलिया ने कहा,"अर्जुन इस बात को स्वीकार नहीं करते लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड हैं." करण जौहर ने अगला सवाल किया कि क्या एक्टर रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर हैं. इस पर आलिया ने जवाब दिया,"रणबीर कपूर किसी अगल नाम से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और सभी खबरों पर नजर रखते हैं."

 

करण ने अगला सवाल दीपिका से किया और पूछा क्या शादी के बाद भी रणवीर मम्माज बॉय ही रहेंगे? इस पर दीपिका ने कहा,"रणवीर को देखकर हर कोई समझता होगा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी वाइल्ड है लेकिन ऐसा नहीं है. दीपिका ने कहा रणवीर दुनियावालों के सामने कितनी भी शैतानियां कर लें लेकिन मम्मी के लिए मम्माज बॉय ही रहेंगे."

करण ने पूछा कि कौन बेस्ट किसर हैं? इस पर दीपिका ने कहा,"दीपिका पादुकोण ने कहा रणवीर सिंह बेस्ट किसर है. फिर चाहे वो फिल्मों में हो या रियल लाइफ में हो." बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी का ऐलान भी हो गया है और दोनों कपल 15 नवबंर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर ने क्यों रखी अपनी शादी की डेट 15 नवंबर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

 

First published: 22 October 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी