Home » बॉलीवुड » Koffee with Karan Season 6 to premiere on October 21 Anushka Sharma Virat kohli may reach in Karan Johar host show
 

'कॉफी विद करण 6' इस तारीख से होगा शुरू, पहले एपिसोड में विराट-अनुष्का करेंगे चौंकाने वाले खुलासे!

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन का हर किसी को इंतजार थी. करण जौहर ने अपने और अपने इस शो के फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है. दरअसल, करण जौहर ने 'कॉफी विद करण' के छठवें सीजन के प्रीमियर का ऐलान कर दिया है.

करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 6' का ऐलान कर दिया है. करण जौहर ने इस बात को लेकर एक के बाद एक दो ट्वीट किए और शो के बारे में जानकारी दी. करण जौहर के मुताबिक 'कॉफी विद करण 6' शो की शुरुआत इस साल 21 अक्टूबर से हो जाएगी.

इतना ही नहीं करण जौहर ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि हर बार की तरह इस बार भी 'कॉफी विद करण' शो स्टार वर्ल्ड पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो हर रविवार को रात 9 बजे ऑन एयर किया जाएगा. खबर है कि इस शो की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी.

करण ने कॉफी विद करण के सेट से ली गई अपनी तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है. करण जौहर ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'टाइम टू वेकअप एंड स्मेल द….कमिंग सून.' इस बार शो का सेट बहुत ही बड़ा लग रहा है जो कि इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है.

 

इसके अलावा करण जौहर ने एक और तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि 'कॉफी विद करण 6' का फर्स्ट लुक है. इस तस्वीर में करण जौहर शो के छठवें सीजन के कॉफी मग के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 6' के प्रीमियर शो की तारीख का भी खुलासा किया है.

करण जौहर ने इस सीजन के लिए तमाम तैयारियां कर ली हैं. बताया जा रहा है कि करण जौहर इस बार 'कॉफी विद करण 6' में बॉलीवुड के लिस्ट ए स्टार्स से उनकी जिंदगी के तमाम राज उगलवाने वाले हैं. खबरों की मानें तो 'कॉफी विद करण 6' के पहले मेहमान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली होंगे.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा ने रोका सेरेमनी के बाद वाइन पीकर जमकर किया डांस, निक जोनस ने वायरल किया वीडियो

बता दें कि करण ने साल 2004 में कॉफी विद करण के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था. 'कॉफी विद करण' के हर सीजन में करण ने सितारों ने उनके ऐसे ऐसे राज का खुलासा करवाया है कि लोगों के होश उड़ चुके है. इससे कहीं ज्यादा इस बार आपको देखने को मिलेगा.

First published: 19 August 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी