Home » बॉलीवुड » kokilaben rhapsody peaky blinders netflix show
 

पीकी ब्लाइंडर्स की कोकिलाबेन की किचन में हुई एंट्री, देखिए नेटफ्लिक्स का ये जबरदस्त ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 20:00 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों साथ निभाना साथिया का वायरल वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है. जिसके ढेरों मीम फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अब नेटफिलक्स इंडिया ने भी वीडियो में कोकिलाबेन के डायलॉग की रैप्सोडी को एक जबरदस्त ट्विस्ट दिया है.

दरअसल उन्होंने नेटफ्लिक्स के मशहूर सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स में कोकिलाबेन के डायलॉग्स को जगह दी है और इसका फनी मीम शेयर किया है.इस कोलाज में पीकी ब्लाइंडर्स के कैरेक्टर्स सिलियन मर्फी, थॉमस शेल्बी के बीच कन्वर्सेशन को दिखाया गया है जिसमें रसोड़े में कौन था, वहां कौन था, मैं थी, तुम थी, कौन था,' डायलॉग्स को मजेदार तरीके के सीन्स में प्लेस किया गया है.


साथ ही कैप्शन में लिखा- ' सभी एक खाली कुकर ही हैं, राशि, हम बस अपने हिस्से के कुछ हिस्सों को स्टीम करते हैं.' इस फनी मीम को देखकर फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. फैंस रसोड़े वाले डायलॉग को फनी वे में एप्रीसिएट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने सीरियल के एक सीन के मैलोड्रामैटिक डायलॉग्स को एक रैप सांग का रूप दिया था. जो वाकई बेहद मजेदार है.

यशराज ने सीन के लिए एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए कहा था, ' पहली दुनिया की समस्याएं- कोकिला बेन से इस समय गाना गवाया'. वीडियो में कोकिलाबेन अपनी बहू राशी और गोपी बहू को किचन में की गयी गलतियों की वजह से डांटते हुए दिख रहीं हैं.

वीडियो में, कोकिला अपनी दोनों बहुओं पर गुस्से से चिल्ला रही हैं क्योंकि उनकी साड़ी पर जूस गिर जाता है और उन्हें मजबूरन नहाना पड़ता है. इस दौरान गोपी ने प्रेशर कुकर के अंदर कुछ चने डाले और उसे गैस पर छोड़ा और कोकिला के पास गई.

क्योंकि गोपी की गैरमौजूदगी में, रसोई में किसी ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर चढ़ा दिया. इसके बाद कोकिलाबेन सच्चाई जानने के लिए उन पर चिल्लाती है और एक डरी हुई गोपी बहू गलती के लिए राशी को जिम्मेदार बताती हैं. वीडियो को कमाल के ट्रांसफर्मेशन के लिए सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर सुशांत के जीजा ने लिखा ब्लॉक, कहा- 'रिया के आते ही सीधा संपर्क टूट गया'

First published: 25 August 2020, 20:00 IST
 
अगली कहानी