Home » बॉलीवुड » Kriti Sanon suffers demonetisation's side effects in Lucknow
 

पुराने नोटों के चलते बीमार कृति सेनन का नहीं हो सका इलाज!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2016, 13:16 IST

पुराने नोटों को बदलवाने की परेशानी से आम आदमी के साथ बाॅलीवुड सितारे भी परेशान दिखार्इ दे रहे हैं. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक नवाबों के शहर लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रही कृति सेनन को बदलते मौसम के चलते कोल्ड आैर फीवर हो गया. 

बीमार होने के बावजूद भी कृति ने शूटिंग नहीं बंद की. लेकिन थोड़ी ही देर बाद कृति की तबीयत ज्यादा खराब हो गर्इ आैर उन्हें प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया. अस्पताल में डाॅक्टर ने दवाइयां लिख दीं, लेकिन उन दवाइयों को खरीदना आसान नहीं था. 

आस-पास के किसी भी मेडिकल स्टोर में 500 आैर 1000 के नोट नहीं चल रहे थे. पूरी यूनिट के पास ज्यादातर यही दोनों नोट थे. एेसे में सबने मिलकर चंदा इकट्ठा किया. फिर कहीं जाकर पैसों का इंतजाम हुआ आैर बीमार कृति का इलाज हुआ. 

नए नियम से हो रही परेशानी का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, क्योंकि यूनिट के पास रोजाना के खर्च के लिए पैसे नहीं बचे थे. एक यूनिट के मेंबर ने बताया कि हमें किसी ने खबर दी कि चौक इलाके में कोर्इ शख्स एक हजार के पुराने नोट के बदले आठ सौ दे रहा है. हमने फौरन वहां कर्इ लोगों को भेजा आैर फिर हमें रुपये मिल सके. 

आपको बता दें कि मंगलवार की रात से आए इस नियम के बाद लोगों में काफी अफरा-तफरी है. दो दिन एटीम बंद रहे जिससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. दो दिन बाद भी बैंक खुलने के बाद अालम यह है कि लंबी-लंबी कतारें लगी हुर्इ हैं. 

First published: 12 November 2016, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी