Home » बॉलीवुड » KRITI SANON TO ENDORSE EDUCATION NEW ZEALAND
 

विदेश में सफल करियर की तलाश कर रहे स्टूडेंट्स की मदद करेंगी कृति सेनन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2017, 14:03 IST

इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग की डिग्री रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन शुक्रवार को एजुकेशन न्यूजीलैंड की ब्रांड एम्बेसडर घोषित की गईं.

एक बयान के अनुसार, इस कदम का उद्देश्य भारत और न्यूजीलैंड के बीच द्विपक्षीय शैक्षिक संबंधों को मजबूत करना है. कृति इस पहल को आगे बढ़ाएंगी, जिसका उद्देश्य विदेशों में सफल करियर की तलाश कर रहे छात्रों को आकर्षित करना है.

फिल्म 'बरेली की बर्फी' की सफलता से उत्साहित कृति ने कहा, "शिक्षा ने मेरे विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, हमारे घर में सीखने पर जोर दिया जाता है.

उन्होंने कहा, "मेरे कई दोस्त और परिवार के करीबी सदस्य, जिन्होंने विदेशों में अध्ययन को चुना है और एक छात्रा के रूप में मैं हमेशा नए अवसरों को खोजने का आनंद लेती रही हूं. न्यूजीलैंड में विविध पाठ्यक्रमों और संस्थानों के जरिए मैं अपने देश के युवाओं को प्रेरित करने के लिए उत्सुक हूं.

एजुकेशन न्यूजीलैंड के क्षेत्रीय निदेशक (भारत, दक्षिण पूर्वी एशिया व मध्यपूर्व) जॉन लैक्सन ने कहा, "कृति इस भूमिका के लिए बिलकुल उपयुक्त हैं, क्योंकि उनकी शैक्षिक पृष्ठभूमि अच्छी है और युवाओं के बीच वह प्रसिद्ध भी हैं.

First published: 2 September 2017, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी