Home » बॉलीवुड » kshitij prasad arrested by ncb
 

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 16:54 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद इन दिनों एनसीबी तेजी से जांच में जुटी है. जिसके चलते लगातार किसी ना किसी स्टार्स से एनसीबी पूछताछ कर रही है. हाल ही में इस केस में एनसीबी ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के क्षितिज प्रसाद से पूछताछ करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. क्षितिज काफी वक्त से धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर छापे के दौरान गांजा बरामद हुआ था. इसके अलावा गिरफ्तार हुए ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने क्षितिज प्रसाद के नाम का खुलासा किया था. उन पर ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है. हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे.


बताते चलें कि इस ड्रग्स एंगल पर रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस दौरान बॉलीवुड के की लोगों के नाम सामने आए हैं. आज एनसीबी के दफ्तर दीपिका पादुकोण पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की गई.

ड्रग्स मामले में आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी करेगी पूछताछ

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई.वहीं अगर दीपिका और करिश्मा के रिश्ते की बात करें तो ये दोनों करीब 8 साल से एक दूसरे से जुड़ी हुईं हैं. जबकि 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती हैं. करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं.

गौरतलब है कि एनसीबी ने इस मामले में रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की थी. एनसीबी ने ड्रग्स केस में उन्हें समन भेजा था जिसपर रकुल प्रीत ने साइन किया था. जिसके चलते रकुल प्रीत एनसीबी के सामने 25 सितंबर को पेश हुईं.

सोनू सूद को वायरल वीडियो वाले इस बच्चे ने भेजा क्यूट सा मैसेज, सुनकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

First published: 26 September 2020, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी