Home » बॉलीवुड » kumar sanu tested covid19 positive his team
 

फेमस सिंगर कुमार शानू को हुआ कोरोना, बोले- दुआ करें

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2020, 12:27 IST

बॉलीवुड में कई नामी हस्तियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब कुमार शानू भी कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर फैंस को दी गई है.
उन्होंने फेसबुक पर उनकी टीम की तरफ से एक मैसेज लिखा गया है जिसमें उन्होंने लिखा- दुर्भाग्य से सानू दा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

प्लीज उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें. शुक्रिया. टीम कुमार शानू. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएमसी ने उनके पूरे फ्लोर को सील कर दिया है जहां शानू दा रहते हैं.बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए कुमार सानू की पत्नी ने बताया- अगर उनकी तबीयत ठीक हो गई और वो ठीक महसूस करेंगे तो 8 नवंबर को यहां आ जाएंगे. फिलहाल वो क्वारंटाइन हैं.


आदित्य नारायण ने सेविंग खत्म होने वाली बात को बताया झूठ, बोले- मेरी बात को गलत तरीके से छापा गया

हालांकि वो लॉकडाउन की वजह से पिछले 9 महीने से हम लोगों से नहीं मिले थे, इसलिए वो हमसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे. लेकिन अब अगर वो ट्रेवल करने में ठीक महसूस नहीं करेंगे तो हम लोग उनके पास मुंबई चले जाएंगे और वहीं त्यौहार सेलिब्रेट करेंगे.

वहीं इसके पहले वेबसाइट से बातचीत में शानू ने बताया था, कि वो लॉकडाउन को दौरान भी लगातार काम कर रहे थे. वो 9 महीने बाद अपने पत्नी सलोनी और बेटियों शनॉन और एनाबेल से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थे, इसलिए वो जल्दी ही लॉस एंजेलिस जाने वाले थे और 20 अक्टूबर को वही अपना जन्मदिन मनाने वाले थे.

इसके बाद शानू दा का प्लान लॉस एंजेलिस में ही दुर्गा पूजा का त्यौहार सेलिब्रेट करने का था, और दिसंबर में पत्नी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद वो मुंबई वापस आते.हालांकि अब सोनू सूद की तबीयत पर निर्भर करता है कि वो एंजेलिस ट्रैवल करेंगे या नहीं.

Happy Birthday Hema Malini: जब एक फोन कॉल के बाद हेमा मालिनी ने टाल दी थी जितेन्द्र संग शादी, ऐसे हुए थे अलग

First published: 16 October 2020, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी