Home » बॉलीवुड » kumar vishwas tweet on sonu nigam headshave
 

सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, कुमार विश्वास बोले...ज़ुल्फ़ें गिराकर नफ़रत का मुंडन करा ही दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2017, 10:24 IST

अज़ान विवाद में फंसे सोनू निगम ने फतवा जारी होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सिर मुंडवा लिया है. इस मुद्दे पर मचे बवाल पर सफाई देने के लिए सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और उसी दौरान उन्होंने सिर मुंडवा कर सभी को चौका दिया. सोनू के सिर मुंडवाने के बाद कवि और आप नेता डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर बॉलीवुड सिंगर की तारीफ की है.

डा. कुमार विश्वास ने सोनू के लिए ट्वीट कर कहा, ‘आपके सच्चे दिल का कोई “बाल” भी बांका नहीं कर सकता दोस्त सोनू निगम ख़ुद की ज़ुल्फ़ें गिरा कर नफ़रत का मुडंन करा ही दिया.’ सोनू ने ट्वीट का जवाब देते कहा है, ‘आपको प्यार भाई…’

बता दें कि आज सोनू निगम ने सिर मुंडवाने और 10 लाख रुपये तैयार रखने को लेकर ट्वीट भी किया था.

गौरतलब है कि वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने ये एलान किया था कि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे 10 लाख रुपए का इनाम देंगे.

सोनू के सिर मुंडवाने के बाद अब सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने कहा कि सोनू ने उनकी सिर्फ एक बात मानी है। अभी जूतों की माला पहनाया जाना और घुमाया जाना बाकी है. जबतक सोनू तीनों बात नहीं मान लेते हैं तबतक 10 लाख रुपये नहीं मिलेगा.

अब इस मामले में सिंगर मीका सिंह ने भी सोनू को सलाह दे डाली है. मीका ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बड़े भाई मैं सिंगर के रूप में आपकी बहुत इज्जत करता हूं और अगर आपको अजान से परेशानी होती है तो आपको अपना घर बदल लेना चाहिए.

इसके जवाब में सोनू निगम ने लिखा कि अगर में लाउडस्पीकर की बात कर रहा हूं तो मैंने उसमें मंदिर और मस्जिद की बात भी की है. क्या इसे समझना इतना मुश्किल है. इसके बाद मीका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च सिर्फ लाउडस्पीकर के लिए नहीं जाने जाते हैं बल्कि लंगर, सम्मानजनक चीजों और दान के लिए भी जाने जाते हैं.

First published: 20 April 2017, 8:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी