Home » बॉलीवुड » kunal kamra and his family tested positive for covid 19
 

कॉमेडियन कुणाल कामरा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2021, 16:59 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया है कि वह और उनके माता-पिता सभी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कुणाल ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. मगर उनके माता-पिता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

उन्होंने ट्वीट कर लिया- ' मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उनके पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और घर में ही क्वारंटीन हूं. मैंने उन सभी लोगों से बात कर ली है जो मेरे संपर्क में आए थे. मैं और मेरी फैमली जल्द ही ठीक हो जाएंगे. प्लीज कोरोना की दूसरी लहर को गंभीरता से लीजिए और बहुत सुरक्षित रहिए.'


 

बताते चलें कि कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स इसके शिकार हो चुके हैं. बीते दिन भूमि पेडनेकर भी कोरोना से संक्रमित हुई हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी है.अक्षय कुमार भी इस वायरल की चपेट में आ गए हैं. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे. इस वायरस की चपेट में 45 आर्टिस्ट भी आ गए हैं.

अस्पताल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, एक दिन पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

First published: 6 April 2021, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी