Home » बॉलीवुड » kunal kamra reacted on kangana ranaut post
 

कंगना रनौत ने मुंबई पावर कट को लेकर किया था ट्वीट, कुणाल कामरा ने कहा- लाइट यहां गई मगर फ्यूज आपके क्यों उड़ गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 15:01 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut काफी एक्टिव हैं.वो अक्सर अपने बयानों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक तक के लोगों के बारे में खुलकर निशाना साधा. जिसमें कॉमेडियन कुणाल कामरा का नाम भी शामिल है.हाल ही में कुणाल कामरा ने कंगना रनौत के ट्वीट कर जवाब दिया है.

दरअसल हुआ यूं कि कंगना रनौत ने मुंबई में हुए पावरकट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और उन्होंने पावरकट को लेकर किए ट्वीट में कुणाल कामरा की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में कुणाल कामरा के साथ शिवसेना नेता संजय राउत भी हैं. कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था.


VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला ने सुनाई अपनी बचपन की कहानी, बोले- मम्मी बहुत बुरी तरह पीटती थीं

 

कंगना ने लिखा था, मुंबई में पावरकट, इसी बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क........कंगना. अब कंगना के इस ट्वीट पर कुणाल कामरा ने जवाब दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस का पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- मैम बिजली गई इधर और फ्यूज आपका क्यों उड़ रहा है.कुणाल के इस ट्वीट को देखकर लग रहा है जैसे वो कंगना के मजे ले रहे हैं, जबकि कंगना सपोर्टर उनके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कंगना और कुणाल दोनों ने ट्विटर पर आमने सामने आ गए हैं. इससे पहले भी दोनों ट्वीट के जरिए भिड़ चुके हैं. कुणाल इससे पहले कंगना की सिक्योरिटी को लेकर भी आवाज उठाई थी और तब भी कंगना ने कुणाल कामरा का जवाब दिया था.

सोशल मीडिया पर कुणाल कामरा ने कंगना रनौत की तुलना सदुरू से कर दी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क गई. कंगना रनौत ने पहले शो बिजनेस को जहरीला बताया था. इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कुणाल कामरा ने कंगना रनौत की तुलना आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु बताया था.

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल के बिग बॉस हाउस से बेघर होने पर भड़के फैंस, तूफानी सीनियर्स को बताया बायस्ड

First published: 13 October 2020, 15:01 IST
 
अगली कहानी