Home » बॉलीवुड » Kunal Kohli will Direct Ramayana before Aamir khan Mahabharata
 

आमिर की 'महाभारत' से पहले 'रामायण' बनाएंगे कोहली, स्टार कास्ट के बारे में किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2018, 14:30 IST

'हम-तुम' और फना जैसी धांसू फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कुणाल कोहली अब एक बड़ा धमाका करने वाले हैं. बता दें कि कुणाल कोहली ने एक्टिंग में भी हाथ अजमाया है लेकिन वो इसमें इतना सफल नहीं हो पाए हैं. इस बार वह एक और बड़ी फिल्म का डायरेक्शन करने वाले हैं, जिसका नाम है 'रामायण'.

कुणाल कोहली इस समय 'रामायण' प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. कोहली की जिंदगी की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना 'रामायण' को वह नए अंदाज में पेश करने के लिए खासे उत्साहित हैं. इस बात को लेकर कुणाल कोहली का कहना है कि इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

कुणाल कोहली ने कहा, "मैं रामायण को नए तरीके से द‍िखाउंगा. इसकी खास वजह यह हैं कि रामायण के चरित्र और उनके संदेशों की जरूरत आज बहुत ज्यादा है. हम ऐसे समय में जी रहे हैं जब हमें रामायण के मूल्यों की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस हो रही है."

हालांकि उन्होंने इस बात की भी पुुष्टि कर दी है कि वे फिल्म में बड़े नामों को नहीं लेंगे. इस फिल्म के लिए नए कलाकारों की तलाश में जुटे हुए हैं. पाॅपुलर स्टार को कास्ट नहीं करने की वजह यह है कि लोग पौराणिक कथाओं में जल्द सुपरस्टार को देखकर कनेक्ट नहीं कर पाते हैं. 

उन्होंने इस फिल्म में 'रामायण' की कुछ घटनाओं को ही द‍िखाया जाएगा क्योंकि पूरी रामायण को द‍िखा पाना संभव नहीं है. उन्होंने आगे कहा, "पूरी कहानी को फिल्म में दिखाना असंभव है. यह तभी हो सकता है जब रामानंद सागर सालों तक चलने वाले टीवी सीरियल में इसे दिखाएं. एक फिल्म के लिए कोई इसकी कुछ निश्चित भागों को ही दिखा सकता है."

ये भी पढ़ेंः Genius Trailer: 'गदर' का जीते उत्कर्ष बना 'जीनियस', नवाजुद्दीन से ले रहा है लोहा

वहीं, आपको ये भी याद दिला दें कि लंबे समय से बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'महाभारत' भी काफी समय से सुर्खियों में हैं, जिसे आमिर 1000 करोड़ के बजट पर तैयार कर रहे हैं. आमिर खान 'महाभारत' को 5 भागों में बनाने वाले हैं.

First published: 24 July 2018, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी