Home » बॉलीवुड » Lal Krishna Advani watched Shikara movie and get emotional on Vidhu Vinod Chopra film
 

Video: फिल्म देखने पहुंचे थे लालकृष्ण आडवाणी, ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 February 2020, 18:28 IST

Advani watched Shikara Movie: बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शिकारा देखी. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की फिल्म 'शिकारा' (Shikara) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से विस्थापन की कहानी दिखाई गई है.

दिल्ली में शिकारा के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसे देखने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) भी पहुंचे. बड़ी बात यह है कि फिल्म देखने के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाए. आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा के वरिष्ठ नेता सिनेमाहॉल में फूट-फूटकर रोते नजर आए.

वीडियो को विधू विनोद चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए विधू विनोद चोपड़ा ने कैप्शन लिखा, "श्री लाल कृष्ण आडवाणी 'शिकारा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे. हम फिल्म के प्रति आपके आशीर्वाद औरआपकी सद्भावना को पाकर काफी खुश हुए."

शिकारा को लेकर बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी ट्वीट कर चुके हैं. वीडियो के साथ आमिर खाने ने लिखा कि यह ऐसी कहानी है, जिसके बारे में हर किसी को जानना चाहिए. बता दें कि शिकारा एक प्रेमी जोड़ी की लव स्टोरी भी है. फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ हुई हिंसा पर आधारित है. फिल्म में आदिल खान और सादिया लीड रोल में हैं.

UP के 10वीं-12वीं के छात्रों को हर महीने 2500 रुपये देगी योगी सरकार, लाएगी इंटर्नशिप स्कीम

जब केजरीवाल की वजह से दिल्ली में पहली बार लगा राष्ट्रपति शासन, मात्र 49 दिन रहे मुख्यमंत्री

First published: 9 February 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी