Home » बॉलीवुड » Lalita pawar Birthday special: lalita pawar tv actress of ramayan have done bold photoshoot
 

रामायण की इस एक्ट्रेस ने करवाया था बोल्ड फोटोशूट, देखें फोटोज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 12:24 IST

बॉलीवुड में अगर सख्त खड़ूस सास की बात की जाए तो सबसे पहला नाम ललिता पवार का ही आता है. ललिता को सास के रोल के अलावा रामायण के किरदार मंथरा के नाम से जाना जाता हैं. लोग ललिता के मंथरा के किरदार को आज भी याद करते है. ललिता अपने वक्त की खूबसूरत हिरोइनों में से एक थी. बता दें कि ललिता के मंथरा के किरदार निभाने के पीछे भी एक कहानी है, जिसे शायद ही लोग जानते होंगे. ललिता ने अपनी एक आंख एक हादसे में खो दी थी, जिसकी वजह से मंथरा को नेगेटिव रोल मिलने लगे.

दरअसल, ये हादसा फिल्म 'जंग-ए-आजादी' के सेट पर शूटिंग के दौरान ही हुआ था. अस्सी के दशक के प्रसिद्ध अभिनेता भगवान दादा को इस सीन में अभिनेत्री ललिता पवार को एक थप्पड़ मारना था. थप्पड़ इतनी जोर का पड़ा कि ललिता पवार वहीं गिर पड़ीं और उनके कान से खून बहने लगा. तुरन्त सेट पर ही इलाज शुरू हो गया.

इसी इलाज के दौरान डॉक्टर द्वारा दी गई किसी गलत दवा के कारण ललिता पवार के शरीर के दाहिने भाग को लकवा मार गया. लकवे की वजह से उनकी दाहिनी आंख पूरी तरह सिकुड़ गई और उनकी सूरत हमेशा के लिए खराब हो गई. लोग ऐसे हादसों के बाद हार मान लेते है लेकिन ललिता ने हार नहीं मानी और इस हादसे के बाद एक नई शुरुआत की और ये पहल नेगेटिव रोल से थी.

 

ललिता अपने समय की बेहद ही खूबसूरत हिरोइन थी और वो सबसे ज्यादा फीस भी लेती थी. उस जमाने में भी ललिता पवार ने बोल्ड फोटोशूट करवाए है. ललिला की दीवानगी इतनी ज्यादा थी कि लोग उनसे चिढ़ने लगे थे. ललिता पर्दें पर सख्त स्वभाव की दिखती थी लेकिन रियल लाइफ में वो उससे बिल्कुल अलग थी. ललिता का फिल्मी सफर काफी अच्छा गुजरा. साल 1998 में जबड़े का कैंसर के चलते उनका निधन हो गया लेकिन उन्हें आज भी उनके फिल्मों और नेगेटिव रोल के लिए याद किया जाता हैं.

ये भी पढ़ें- माहिरा खान ने राज कपूर और नर्गिस के गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

First published: 18 April 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी