Home » बॉलीवुड » Lara dutta husband Mahesh bhupathi says about sajid khan behave vulgar to her co-star during Housefull
 

लारा दत्ता के पति ने किया साजिद खान को लेकर बड़ा खुलासा, शूटिंग के दौरान को-स्टार के साथ करते थे ये हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड में #MeToo की आंधी आई और इसमें कई लोगों के नाम भी सामने आए. इसी में से फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर भी कई आरोप लगे थे और इतना ही नहीं साजिद का नाम सबसे ज्यादा बदनाम हुआ था. इन पर कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. आरोप के बाद साजिद की बहन और कोरियोग्राफर फराह खान और उनके कजिन फरहान अख्तर ने भी उनका विरोध किया था. अब इस मामले में हाल ही में एक्ट्रेस लारा दत्ता के पति और टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने साजिद खान के बारे में कुछ और खुलासे किए है.

 

साजिद खान ने कहा,"साजिद अपनी हाउसफुल की कोस्टार के साथ अश्लील बातें करते थे और जिससे वो काफी असहज हो जाती थी. लारा ने शादी से पहले साजिद की शिकायत महेश भूपति से की थी."

महेश ने बताया कि,"जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो लारा फिल्म हाउसफुल की शूटिंग कर रही थी. उस समय हम लोग लंदन में थे और वह और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी. दोनों इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी एक को-स्टार के साथ साजिद खान खराब और अश्लील बर्ताव करते थे."

 

इस बात का खुलासा महेश ने बरखा दत्त के साथ 'वी द विमन' शो के दौरान रविवार को किया. साजिद खान के डायरेक्शन में 2010 में आई फिल्म हाउसफुल में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख,दीपिका पादुकोण, जिया खान और अर्जुन रामपाल लीड रोल में थे. भूपति ने लारा से कहा था कि तुम सभी साजिद के इस व्यवहार के भागीदार हो क्योंकि तुमने इसका विरोध नहीं किया.

 

भूपति ने कहा,"वह जानते हैं कि फिल्मी दुनिया अलग तरह से काम करती है लेकिन फिर भी किसी के भी बुरे बर्ताव की अनदेखी नहीं की जा सकती है." बता दें कि साजिद खान पर कई आरोप लगे थे और इसके बाद उन्होंने खुद को फिल्म हाउसफुल के चौथे पार्ट से अलग कर लिया था. इस फिल्म से एक्टर नाना पाटेकर को बी हया दिया गया क्योंकि उन पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी आमिर खान ने ली अपने सिर, दर्शकों से मांगी माफी और...

First published: 27 November 2018, 12:10 IST
 
अगली कहानी