Home » बॉलीवुड » Lata Mangeshkar on Atif Aslam's version of Chalte Chalte song legend Singer says I do not want to hear it
 

अातिफ असलम ने गाया लता मंगेशकर का गाना, स्वर कोकिला बोलीं- मैं इसे सुनना तक नहीं चाहती

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 11:12 IST

भारत रत्न से सम्मानित और स्वर कोकिला के नाम से फेमस लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर अपन आवाज के जादू से सभी को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. 88 साल की लता मंगेशकर ने तमाम ऐसे गाने गाए हैं, जो जब तक म्यूजिक जिंदा रहेगा उनकी आवाज की खनक कभी कम नहीं होगी.

लेकिन इस बीच फेमस प्लेबैक सिंगर आतिफ असलम ने लता मंगेशकर के द्वारा फिल्म पाकीजा में गाए शानदार गाने 'चलते चलते' के रिक्रिएट किए वर्जन को गाया है. लता मंगेशकर का ये गाना फिल्म 'मितरों' के लिए इसी नाम से रिक्रिएट किया गया है, जो रिलीज किया जा चुका है.

इस गाने को लिरिक्स और म्यूजिक पर तनिष्क बागची ने काम किया है. ये कोई पहली बार नहीं है, जब किसी पुराने गाने को किसी मेकर ने अपनी फिल्म में यूज किया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये होता चला आ रहा है. लेकिन इसी कड़ी में मितरों में लता मंगेशकर द्वारा गाए गए गाने, कैफी आजमी के लिखे बोल और मीना कुमारी पर फिल्माए गए गाने को यूज किया गया है. अब इस गाने को लेकर लता मंगेशकर ने एक बयान दिया है, जो कि आतिफ को निराश कर सकता है.

आतिफ द्वारा गाया गाना चलते चलते

दरअसल, लता मंगेशकर ने आतिफ असलम द्वारा गाए गाने चलते चलते को लेकर कहा है कि वह इस गाने(चलते चलते) को सुनना तक नहीं चाहतीं. हाल ही में जब लता दीदी से चलते चलते के रिक्रिएट वर्जन पर उनका रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वह इसे सुनना नहीं चाहती.

लता जी ने कहा, "मैं इस गाने को सुनना नहीं चाहती. ये ट्रेंड मुझे दुखी करता है. अब कहां है क्रिएटविटी? साधारणतौर पर लोग अब काम करना नहीं चाहते. मैंने सुना है कि इसके लिरिक्स भी बदल दिए हैं. लेकिन किसकी सहमति से?" लता मंगेशकर ने आगे कहा,"असली कविता और कंपोजर क्या ये इसके लिए किया था. कोई भी शख्स उन महान लेखक और कंपोजर्स की तुलना में नहीं है."

लता मंगेशकर द्वारा गाया गाना चलते चलते

First published: 4 September 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी