Home » बॉलीवुड » Lata Mangeshkar watched Film Dhadak and Fanney khan trailer and says want to sing for Janhvi kapoor
 

लता मंगेशकर ने 'धड़क' देखने के बाद जाह्नवी कपूर के लिए गाने की जताई इच्छा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 16:47 IST

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर वैसे तो बहुत ही कम फिल्में देखती हैं किसी पर भी बहुत कम ही बात करना पसंद करती हैं. फिर भी यहां गायिका लता ने फिल्म 'धड़क' देखकर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तारीफ के साथ ही उनके लिए एक बड़ी बात भी कह दी हैं. इस बात को सुनकर जहां एक तरफ जाह्नवी की खुशी का ठिकानी नहीं हैं तो वहीं दूसरी तरफ ये बात अपने आप में ही काफी गर्व की बात है.

 

बता दें कि गायिका लता मंगेशकर ने पिछले दिनों एक्ट्र अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर और जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' देखी और उसके बाद दोनों की तारीफ की हैं. अनिल कपूर को लेकर लता ने कहा,"अनिल हमारे बेहद करीबी हैं और मैं अनिल सुनिता की सगाई में भी गई थी. हालांकि, मैं उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं. मुझे खुशी है कि उनकी बेटी सोनम की शादी हो गई है और वो अच्छा काम कर रही हैं. एक वक्त था जब एक्ट्रेस शादी के बाद काम नहीं करती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है."

 

इसके आगे लता कहती हैं,"बोनी भी हमारे करीबी ही हैं और श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद उनकी बेटी की फिल्म बोनी के लिए एक मुस्कुराने की वजह है. इसके साथ ही जाह्नवी बेहद प्यारी है और मैं उनके लिए फिल्म में गाना गाना पसंद करूंगी." फिल्म 'धड़क' की बात करें तो फिल्म ने तीन दिन को अंदर 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म से जाह्नवी डेब्यू कर रही हैं तो वहीं ईशान की ये दूसरी फिल्म है. फिल्म 'धड़क' को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- भाबी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन छोड़ने वाली हैं शो!

First published: 23 July 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी