Home » बॉलीवुड » late actor irrfan khan died how much property
 

इरफान खान अपने घरवालों के लिए छोड़ गए इतने सारी संपत्ति, रकम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2021, 14:59 IST

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल एक्टर इरफान खान आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके किरदार और उनकी यादें उनके फैंस के दिल हमेशा ताजा रहेंगी. इरफान खान एक ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने अपने किरदार से सिनेमाघर में जमकर तालियां बटोरी. आज हम आपको बताते हैं कि पत्नी और बच्चों के लिए इरफान खान कितनी संपत्ति छोड़ कर गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान खान के पास कुल 321 करोड़ की संपत्ति है. इरफान केवल फिल्मों से ही नहीं बल्कि उनकी कमाई टीवी से भी हुई.कहा जाता है कि फीस के साथ इरफान खान ने लोकप्रियता के बाद फिल्मों में होने वाले लाभ में भी शेयर लेना शुरू कर दिया था.


 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान खान का मुंबई में एक घर है. इसके साथ उन्होंने 110 करोड़ का निजी निवेश भी किया हुआ है. मुंबई के जुहू में उनका एक और फ्लैट है. इरफान खान एक फिल्म से तकरीबन 10 से 15 करोड़ की फीस लेते थे. टीवी एड के लिए उनकी फीस 4 से 5 करोड़ के बीच बताई जाती है.

Irrfan Khan Birth Anniversary : इरफान खान ने ऐसे इंडस्ट्री में रखा था कदम, 'चंद्रकांता' और 'चाणक्य' जैसे शो से की थी अभिनय की शुरुआत

इसके अलावा इरफान खान को लग्जरी कारों का भी बेहद शौक था. उनके पास एक से बढ़कर एक गाड़िया हैं. टोयोटा सेलिका, बीएमडब्ल्यू, मैसेराटी, क्वाट्रोपोर्टे के साथ एक ऑडी कार उनके पास रही है. इन सबकी कुल कीमत 5 से 6 करोड़ के बीच की होगी.

बताते चलें कि इरफान खान का लंदन में इलाज चल रहा था. इस दौरान वो काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर थे. लेकिन उनकी हाल ही में एक फिल्म अग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी. उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन फिल्म का एक टीजर रिलीज करके अपने आवाज से उसमें वॉइस ओवर करके किया था. इरफान खान लंदन से सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. उसी दौरान उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. बीमारी के बाद इरफान खान की ये पहली फिल्म थी. 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पार किया 30 लाख के फॉलोअर्स का पड़ाव, इतने पहले एक्ट्रेस ने ज्वॉइन किया था ट्विटर

First published: 7 January 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी