Home » बॉलीवुड » Late Actress Pratyusha Banerjee’s Boyfriend Rahul Raj Singh Booked For Cheating Guests At New Year Party
 

प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर लगा धोखाधड़ी का आरोप दर्ज, लपेटे में सिंगर अंकित तिवारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 17:10 IST

टीवी के फेमस एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने करीब ढाई साल पहले मुंबई में आत्महत्या कर ली थी और उनकी मौत के शक के घेरे में आए उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अब धोखाधड़ी के मामले में फंस गए हैं. राहुल राज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में FIR दर्ज की है और ये मामला नए साल की पार्टी से जुड़ा हुआ है. राहुल के अलावा बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी का भी नाम इस मामले में सामने आ रहा है और पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है.

 

राहुल राज सिंह के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. राहुल पर आरोप है कि उन्होंने न्यू ईयर ईव पर मुंबई के एक होटल में ‘ओशिएनिक न्यू ईयर ब्लास्ट’ नाम से एक इवेंट रखा गया था और इस प्रोग्राम में सिंगर अंकित तिवारी के परफॉर्म करने की भी बात की गई थी. जिसके लिए पब्लिक से 5000 से लेकर 10000 हजार रुपये तक के टिकट रखे गए थे और लोगों ने बुक भी कर लिए थे.

 

 

जब लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए इवेंट में पहुंचे तो उन्हें पता चला कि सिंगर अंकित तिवारी वहां नहीं आ रहे हैं और वहीं पर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा होता देख राहुल वहां से लोगों के पैसों का भुगतान किए बिना ही भाग निकले. होटल के मालिक ने भी राहुल पर 6 लाख रुपये के नुकसान का आरोप लगाया है.तो वहीं राहुल का आरोप है कि 900 लोगों के खाने और पीने के लिए होटल मैनेजमेंट से 18 लाख रुपये में पूरी बात तय हुई थी और देर रात के बाद होटल स्टाफ ने लोगों को खाना देना बंद कर दिया और इसी वजह से वहां हंगामा हो गया. फिलहाल,इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- आतंकवादी के साथ होटल में रंगे हाथ पकड़ी गई थी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस, देश में मच गया था बवाल

First published: 2 January 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी