Home » बॉलीवुड » Lathi charge outside Salman Khan's Galaxy Apartments on the occasion of Eid
 

सलमान से र्इद पर मिलने पहुंचे फैंस, बदले में मिली पुलिस की मार

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2017, 15:12 IST

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. खास तौर पर जब बात ईद जैसे मौके की हो, तो ऐसे में सलमान के प्रशंसकों की भारी भीड़ उनके घर के बाहर देखने को मिलती है. वहीं सलमान भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और ईद के इस खास मौके पर अपने चाहने वालों से रूबरू होते हैं.

वैसे तो हर साल काफी बेहतरीन रहता है और सभी काफी आराम से सुपरस्टार सलमान को देख पाते हैं और ईद की बधाई देते हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ खराब हो गया, जिसके चलते बिगड़े हालातों को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ गया. एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर उमड़ी भीड़ पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

दरअसल सलमान से मिलने के लिए हर साल की तरह इस बार भी भारी तादाद में फैंस उनके घर में बाहर इकट्ठा हो गए. इस दौरान काफी ट्रैफिक भी बढ़ने लगा, वैसे तो ये आम बात ही है लेकिन इस बार यह थोड़ा ज्यादा ही हो गया था.

सिर्फ़ इतना ही नहीं इस भीड़-भाड़ में लोगों ने दीवारों पर चढ़कर सलमान के घर में भी घुसने की कोशिश की. इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड्स ने भीड़ पर काबू पाने की कोशिश भी की, लेकिन जब वह इसमें नाकाम रहे तो, आखिरकार पुलिस को लाठीचार्ज कर उन्हें रोकना पड़ा.

First published: 27 June 2017, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी