Home » बॉलीवुड » lawyer slams mumbai police investigation in sushant singh case
 

SSR Case: वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाया केस में ब्लंडर करने का आरोप, बोले- 'जांच तो अब बिहार पुलिस कर रही है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 16:28 IST

सुशांत सिंह राजपूत सिहं sushant singh rajput आत्महत्या मामला दिन पर दिन एक नया मोड़ लेता जा रहा है. सुशांत के परिवार वाले मुंबई पुलिस की जांच से बिलकुल खुश नहीं हैं. इसी के चलते एक्टर के पिता ने पटना पुलिस में अपना बयान दर्ज कर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. इसके बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई रवाना हो गई है और मामले से जुड़ी जांच कर रही है.

सुशांत के पिता द्वारा दर्ज FIR के बाद एक्टर का परिवार रिया के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग कर रही है.हाल ही में सुशांत के पिता के वकील ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक सिर्फ सेलेब्स को बुलाकर बातचीत की है लेकिन अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की थी. उन्होंने कहा सबसे ज्यादा दुख की बात ये है कि 40- 50 दिन हो गए हैं बड़े लोगों से घंटों पूछताछ की जा रही है.


पता नहीं वो क्या पूछ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म था भी तो कोई अपराध की धारा में नहीं आता.
लेकिन इसके चलते अगर किसी की जान ही चली हई तो मुंबई पुलिस को धारा 306 के तहत अज्ञात शख्स पर केस तो दर्ज करना चाहिए था. कहीं ना कहीं इस केस को जबरदस्त दबाने की कोशिश की गई है. जांच तो अब पटना पुलिस ने शुरू की है. उनका कहना है कि बॉलीवुड एंगल सुशांत की सुसाइड का मेन एंगल नहीं हो सकता है. मुंबई पुलिस ने इस केस में ब्लंडर किया है.

बिहार पुलिस ने दर्ज किया सुशांत सिंह के कुक का बयान, घटना के वक्त घर में था मौजूद

वकील का कहना है कि बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इसलिए वही सीबीआई जांच करवा सकती है. उनका कहना है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक सिर्फ सेलेब्स को बुलाकर बातचीत की है लेकिन अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की थी.

अब मुंबई और बिहार पुलिस दोनों ही इस मामले की जांच में लगी हुईं हैं. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में कोर्ट में अर्जी लगवाई हुई है.सुशांत के पिता के वकील का ये भी कहना है कि रिया को पहले मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं था और अब वो कह रही हैं कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच होनी चाहिए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादी में लगा ग्रहण, पत्नी ने एक्टर समेत पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

First published: 30 July 2020, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी