Home » बॉलीवुड » Legend actor Raj Kapoor wife Krishna Raj Kapoor passes away at the age of 87 in monday morning
 

राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, लंबे वक्त से थीं बीमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 12:18 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर की पत्नी और कपूर फैमिली की दादी कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में आज निधन हो गया है. ये खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई है. कृष्णा राज कपूर के निधन पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट किया और उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा,"पूरे कपूर परिवार को संवेदना , कृष्णा राज कपूर के साथ एक सदी का अंत हो गया. ईश्वर आपको इस घड़ी का सामना करते की हिम्मत दे और उनकी आत्मा को शांति दे."

 

बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर की दादी काफी लंबे वक्त से बिमार चल रही थीं और कुछ दिनों पहले उनकी तबियत और खराब हो गई थी. जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. इसी के साथ पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत बराबर खराब होती जा रही थी. सोमवार सुबह कृष्णा राज कपूर ने आखिरी सांस ली.खबर सुनते ही बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के घर में आना-जाना शुुरु हो गया है. रणधीर कपूर ने ट्वीट कर कहा, "यह बताते हुए दुख हो रहा है कि आज सुबह मेरी मां का निधन हो गया

कपूर परिवार की तरफ से ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिए दादी कृष्णा कपूर की याद में खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,"मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. ईश्वर आपकी आतमा को शांति दे दादी."

First published: 1 October 2018, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी