Home » बॉलीवुड » lockdown disha patani tiger shroff living together
 

क्या लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ के साथ स्टे कर रहीं हैं दिशा पाटनी? बहन ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा है. अब ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि लॉकडाउन में दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे हैं. इस पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है.

टाइगर की बहन कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा- नहीं ऐसा नहीं हैं दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं मगर वो हमारे घर के पास रहती हैं. हम लोग साथ में कभी कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं. इसके बाद टाइगर और दिशा की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं है वो अकेला रहना पसंग करता है.


अगर इसके बाद भी दिशा टाइगर की दोस्त है तो इसका मतलब दिशा काफी कूल है. दोनों कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं.मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ वक्त बिताता है तो मतलब वो लड़की वाकई में कूल है.

रश्मि देसाई के बैंक से अरहान ने निकाले लाखों रुपये ! फैंस ने कहा इस चोर को जेल भेजो

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर दिशा और कृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दिशा और कृष्णा आपस में मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि इस लॉकडाउन में दिशा टाइगर के साथ स्टे कर रहीं हैं. हांलाकि इन सभी बातों को टाइगर की बहन कृष्णा ने अफवाह बताया है.

टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य हुईं बाल्ड, वीडियो शेयर कर बोली- 'सरप्राइज'

First published: 21 April 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी