Home » बॉलीवुड » Lucknow Central movie box office collection bollywood news
 

जानिए बाॅक्स आॅफिस पर फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2017, 15:52 IST

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आज देशभर में रिलीज हो गई है. फिल्म को इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है.

फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं. फिल्म महत्वाकांक्षा, जुनून, दोस्ती और संकल्प पर पनपती है. मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है.

हालांकि वीकएंड में कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाहवाही के साथ 'लखनऊ सेंट्रल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया है. फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा के साथ प्रशंसा का पात्र बन गयी है. बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली, आदि हर किसी को यह फिल्म खूब पसंद आई. ये ही नहीं सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपना आपार प्रेम बरसाया.

First published: 15 September 2017, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी