Home » बॉलीवुड » Ludhiana court issues arrest warrant against bollywood actress Rakhi Sawant for her remarks on Sage Valmiki
 

राखी सावंत को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2017, 9:50 IST
Rakhi

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत अपने विवादित बयान के चलते एक बार फिर चर्चा में है. राखी के खिलाफ वारंट लुधियाना की एक कोर्ट ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक बयान देने के मामले में जारी किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है. पुलिस के मुताबिक राखी के खिलाफ शिकायत करने वाले ने आरोप लगाया है कि इस अभिनेत्री ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.

राखी ने ने रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मीकि को आतंकी करार दिया था और कहा था कि वो तो कातिल थे, जिसके बाद इस मामले में उनके खिलाफ पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की गई थी. इस मामले में कई बार कोर्ट से राखी को समन भेजा जा चुका है लेकिन राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं, जिसके बाद उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है. अगली सुनवाई 10 अप्रैल को इस मामले की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगी, फिलहाल इस मामले पर अभी राखी और उनके परिवारवालों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं. इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी के बयानों ने लोगों को हैरत में डाल दिया था.

First published: 3 April 2017, 9:50 IST
 
अगली कहानी