Home » बॉलीवुड » Lupt Trailer Release Jaaved Jaaferi Vijay Raaz Karan Aanand horror Film Lupt based on true story
 

Lupt Trailer: 'लुप्त' का डरावना ट्रेलर रिलीज, विजय राज बोले- रास्ते कहीं नहीं जाते, आपको कहां जाना है

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 13:11 IST

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी, विजय राज और करण आनंद की फिल्म 'लुप्त' का डरावना ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 'लुप्त' के ट्रेलर की समय सीमा तो कम है लेकिन डेढ़ मिनट के करीब के इस ट्रेलर ने अपनी पूरी कहानी कह दी है. 'लुप्त' के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि जावेद एक बिजनेसमैन बने हैं.

'लुप्त' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जावेद जाफरी को कुछ लोग दिखते हैं लेकिन असल में वह होते नहीं हैं. वहीं, फिल्म के इस ट्रेलर में विजय राज को कुछ दमदार डायलॉग बोलते दिखाया गया है. एक डायलॉग में विजय राज बोल रहे हैं, 'रास्ते कहीं नहीं जाते, आपको कहां जाना है'.

फिल्म 'लुप्त' को प्रभुराज ने डायरेक्ट किया है. साथ ही साथ प्रभुराज इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. फिल्म 'लुप्त' की अगर रिलीजिंग की बात करें तो ये फिल्म अगले महीने इसी तारीख को रिलीज होगी. जी हां, मेकर्स ने 'लुप्त' की रिलीज डेट 5 अक्टूबर 2018 रखी है.

बता दें कि फिल्म 'लुप्त' एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें जावेद जाफरी, विजय राज और करण आनंद के अलावा मीनाक्षी दीक्षित, निकी वालिया, रिषिना खंंडारी और ऋषभ चड्डा अन्य प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. वैसे भी इन दिनों एक हॉरर कॉमेडी फिल्म लोगों के दिलो दिमाग पर छाई हुई है.

First published: 5 September 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी