Home » बॉलीवुड » Luv Ranjan film Ajay Devgn - Ranbir Kapoor starrer film release on 25 Dec 2020 on the occasion of Christmas 2020
 

'लव' के साथ आएंगे अजय और रणबीर, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 16:39 IST

'आकाश वानी', 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और हाल ही में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन एक बार फिर से एक फिल्म ला रहे हैं. लेकिन इस बार शायद लव रंजन की यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी नहीं होगी.

दरअसल, लव रंजन इस बार बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स के साथ आ रहे हैं. लव रंजन ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और 'संजू' स्टारर रणबीर कपूर को फाइनल कर लिया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव रंजन की इस फिल्म का नाम फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा मेकर्स ने कर दी है. यह फिल्म साल 2020 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि अजय देवगन और रणबीर कपूर इससे पहले फिल्म 'राजनीति' में साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर ने तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड, आने वाली फिल्मों के लिए 'संजू' के आंकड़े होंगे चुनौती

इस बात की जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि लव रंजन ने 2020 की क्रिसमस डेट(25 दिसंबर 2020) को फिक्स कर दिया है, जिसमें अजय देवगन और रणबीर कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मई-जून में शुरू होगी.

वहीं, लव रंजन ने फिल्म की रिलीज के बारे में कहा, "हम 2020 के क्रिसमस के आसपास रिलीज के बारे में सोच रहे हैं. जहां तक इस फिल्म की शूटिंग की बात है तो अगले साल तक फिल्म की शूटिंग का काम शुरू किया जा सकता है. तब तक मेकर्स फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम करेंगे."

ये भी पढ़ेंः जब गांगुली ने पाकिस्तान के खिलाफ रचा था इतिहास, सिरीज में लगातार 4 बार किया था ये कारनामा

आपको बता दें, लव रंजन ने हाल ही में महज 40 करोड़ रुपये के बजट में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और एक्ट्रेस नुसरत भरूच लीड रोल में थे.

First published: 8 July 2018, 16:37 IST
 
अगली कहानी