Home » बॉलीवुड » Madhur Bhandarkar reaction on Indu Sarkar despite very poor first weekend
 

कमाई नहीं काम से ख़ुश हैं मधुर भंडारकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2017, 16:58 IST

मधुर भंडारकर की विवादास्पद फिल्म 'इंदु सरकार' ने अपने पहले सप्ताह में बॉक्स-ऑफिस पर 4 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. वहीं समीक्षकों से फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्मकार का कहना है वह फिल्म के कलेक्शन और फीडबैक से कमजोर नहीं होते हैं. 'इंदु सरकार' 6.5 से 7 करोड़ के बजट में बनी है.

ऐतिहासिक आपातकालीन पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में कृति कुलहरि प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म की प्रतिक्रिया के बारे में भंडारकर ने आईएएनएस से कहा, "कलेक्शन सभ्य है और फिल्म के बजट पर विचार करना अच्छा है. मैं प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं. हम ज्यादातर नवांगतुक हैं. फिल्म की शूटिंग 42 दिनों में हुई."

उन्होंने कहा, "फिल्म ने पहले ही 4 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. मैं बहुत खुश हूं. हमने सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स से कलेक्शन किया है. हम इस पर काम कर रहे हैं."

उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया शानदार है. मैंने 'इंदु सरकार' के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया ही सुनी है." भंडारकर को उम्मीद है कि भारत में रिलीज हुई इंदु सरकार फिल्म महोत्सव तक जाएगी. यह फिल्म अनिल कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत 'मुबारकां' के साथ रिलीज हुई. वहीं भंडारकर का कहना है कि दोनों फिल्मों की तुलना करना सही नहीं है. 

मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' 1975 में आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है. 25 जून 1975 की रात को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लागू की थी. इसमें संजय गांधी की भी अहम भूमिका मानी जाती है.

आपातकाल के दौरान नागरिकों के अधिकार निलंबित कर दिए गए थे. विपक्ष के ज़्यादातर बड़े नेता आपातकाल के दौरान जेल में बंद थे. इसके बाद 1977 में हुए आम चुनाव में इंदिरा गांधी को करारी हार झेलनी पड़ी थी. वे ख़ुद रायबरेली लोकसभा सीट से राजनारायण से हार गई थीं. जनता पार्टी की सरकार में इंदिरा को जेल तक जाना पड़ा था.

साभार: आईएएनएस

First published: 1 August 2017, 16:58 IST
 
अगली कहानी