Home » बॉलीवुड » madhuri dixit agree to share screen with sanjay dutt after 18 years on karan johar film kalank ,know the reason
 

20 साल बाद माधुरी के संजय दत्त के साथ फिल्म करने की वजह का हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 14:05 IST

करण जौहर की फिल्म 'कलंक' को लेकर काफी दिनों से चर्चा में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ 20 साल बाद फिल्म स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इसके पहले ये दोनों 'साजन', 'खलनायक' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था.

एक अंदरुनी सोर्स के मुताबिक माधुरी इस फिल्म के लिए इसलिए तैयार हुई थी क्योंकि इस फिल्म में संजय और माधुरी के बीच कोई क्लोज-अप शॉट नहीं हैं. भले ही ये दोनों साथ काम कर रहे हैं लेकिन इनके करीब के सीन बहुत कम है. बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को साइन किया गया था लेकिन उनके अचानक निधन के बाद इस फिल्म के लिए माधुरी को साइन किया गया. 

इसके अलावा इस फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है साथ ही इस फिल्म के नाम का ऐलान भी हो गया है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं. फिल्म की बात करें तो फिल्म 'कलंक' 70 व 80 के दशक की फिल्मों की याद दिलाती है.

 

 

 

इस फिल्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर काफी खुश हैं क्योंकि उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्म को बनाने का फैसला लगभग 15 साल पहले लिया था. आखिरकार इस फिल्म के बनने का सपना पूर होने वाला है क्योंकि इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है. ये फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- विराट ने फोटो शेयर कर अनुष्का को कहा 'माय लव', लोगों ने कहा- लव यू भैया भाभी

First published: 21 April 2018, 14:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी