Home » बॉलीवुड » madhuri dixit and anil kapoor will be back in upcoming film total dhamaal
 

18 साल बाद अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी माधुरी, टोटल धमाल का फर्स्ट लुक आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 14:49 IST

90 के दशक में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद थी. इस जोड़ी ने 'बेटा','पुकार','जीवन एक संघर्ष', 'हिफाजत','परिंदा' और राम लखन जैसी और भी कई फिल्में एक साथ की हैं और ये फिल्में हिट भी हुई है. धक-धक गर्ल से जानी जाने वाली माधुरी ने फिल्मों के साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. अनिल और माधुरी 18 साल बाद एक साथ फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आएंगे. इनकी आखिरी फिल्म पुकार साल 2000 में आई थी.

 

बता दें कि इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' 2018 के दिसंबर में आने वाली है. इस फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके है और अब इसका तीसरा पार्ट आ रहा है. खबरों के अनुसार, माधुरी दीक्षित ने कहा हैं कि उन्होंने काफी दिनों से कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की इसलिए ये फिल्म उनके लिए एक चेंज हैं. इसके अलावा ये जोड़ी आज भी उतनी ही परफेक्ट नजर आ रही हैं, जितनी 90 के दशक में थी. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के लगभग सभी सुपर स्टार के साथ काम किया हैं.

 

बता दें कि इस फिल्म में धमाल के संजय दत्त और अजय देवगन के साथ सभी कैरेक्टर नजर आएंगे. हालांकि, इस फिल्म में अनिल कपूर भी लीड रोल में दिखेंगे. इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को शूट कर दिया गया हैं.

ये भी पढ़ें- विराट ने फोटो शेयर कर अनुष्का को कहा 'माय लव', लोगों ने कहा- लव यू भैया भाभी

First published: 21 April 2018, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी