Home » बॉलीवुड » madhuri dixit and jacqueline fernandez dance together on song ek do teen on set show dance deewane
 

एक दो तीन... के लिए आमने-सामने होंगी माधुरी और जैकलिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 10:16 IST

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के डांस और एक्टिंग से हर कोई वाकिफ है. माधुरी कोई ना कोई डांस रिएलिटी शो में बतौर जज मौजूद भी रहती हैं. इस बार भी वो एक डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' में भी वो जज के रुप में दर्शकों से रुबरु होंगी.

दिलचस्प बात ये है कि इस शो के पहले एपिसोड में माधुरी दीक्षित के साथ आने वाली फिल्म 'रेस3' की स्टार कास्ट नजर आएंगे. इस शो में सलमान खान, डेजी शाह, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मौजूद रहेंगे. इसी के साथ इस शो के जज शशांक खेतान, माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया भी मस्ती करते नजर आएंगे.

इस शो के सेट पर जैकलिन और माधुरी एक साथ डांस करते नजर आएंगे. इस जोड़ी का डांस जल्द ही दर्शकों को शो के सेट पर देखने को मिलेगा. एक रिपोर्ट के अनुसार जैकलिन ने कहा, "जब वो बहरीन में थीं तो वो अक्सर गाने 'एक दो तीन'गाना सुना करती थीं और उस पर डांस की प्रैक्टिस करती थीं. इस गाने पर डांस करना जैकलिन के लिए किसी सपने के सच होना जैसा था."

इसी के साथ अगर माधुरी दीक्षित की बात करें तो उनका जैकलिन को लेकर कहा,'जैकलिन बहुत अच्छी डैंसर है और प्यारी लड़की भी. इनके साथ डांस करने में काफी मजा आया. हम दोनों के सारे स्टेप्स एक साथ ही हो रहे थे. इस सेट पर रेस-3 के स्टार्स ने मस्ती का माहौल बना दिया.' अगर डांस की बात करें तो दोनों ही एक्ट्रेस काफी अच्छा डांस करती हैं. इन दोनों के डांस को फैन्स काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- यूजर ने कहा- मनीष और करण हैं सबसे क्यूट कपल, मनीष ने किया लाइक और मच गया बवाल

First published: 30 May 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी