Home » बॉलीवुड » Madhuri dixit film Prem pratigya rape scene with villain ranjit and that scene was unforgettable for actress
 

माधुरी दीक्षित के साथ इस खूंखार विलेन को करना था रेप सीन, धक-धक गर्ल बोलीं- हाथ मत लगाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 13:33 IST

बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई ऐसे किस्से होते हैं जो बेहद चौंका देते हैं तो कई काफी दिलचस्प भी होते हैं. फिल्मों के इंटीनेट सीन को लेकर कई बार ऐसा ही सुना है कि ऐसे सीन करते वक्त एक्टर्स अपना होश खो देते हैं और सीन के दौरान गल्ती हो जाती है. ऐसा ही एक वाक्या साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' को करते वक्त भी हुआ था.

ये भी पढ़ें-  माधुरी ने बयां किया दर्द, बोला- कभी-कभी मेरे बेटे नहीं देते मुझे अहमियत..

इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित थीं तो लीड एक्टर के तौर पर मिथुन चक्रवर्ती,विनोद मेहरा और विलेन की भूमिका में एक्टर रंजीत मौजूद थे. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन इसमें घटित हुआ एक वाक्या ऐसा भी था जिसने माधुरी को अंदर तक हिलाकर रख दिया था. फिल्म में एक रेप सीन फिल्माना था और इस सीन के लिए माधुरी पहले ही सहम गई थीं. हालांकि, बाद में वो सीन के लिए तैयार हो गई थी क्योंकि कहानी के हिसाब से फिल्म में इस सीन की जरुरत थी.

इस सीन को फिल्माने के दौरान एक्टर रंजीत जो कि एक विलेन की भूमिका में थे. उन्होंने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ ये सीन फिल्माने लगी और उसी दौरान माधुरी ने पूरी ताकत से रंजीत को झटका और कहा,'मुझे हाथ मत लगाना.' हालांकि, ये सच था कि फिल्म के सीन के अनुसार एक्टर रंजीत ने कुछ ज्यादा रिएक्ट कर रहे थे.

 

ये घटना 80 दशक की है और आज भी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इस घटना को याद करके डर जाती हैं. उस वक्त माधुरी ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया था और उसी वक्त उन्हें ये फिल्म ऑफर की गई थी. माधुरी दीक्षित की बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनी हुई हैं. लोग उन्हें धक-धक गर्ल के नाम से पहचानते हैं और उनकी एक्टिंग और अदाकारी के लाखों फैंस हैं.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने 'मधुबाला' बन मुगल-ए-आजम के गाने पर किया डांस, वीडियो ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

First published: 12 September 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी