Home » बॉलीवुड » madhuri dixit nene sold her panchkula kothi
 

माधुरी दीक्षित ने बेची अपनी कोठी नंबर 310, जानिए किसने खरीदी और कितने में बिकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2019, 11:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) नैने ने एमडीसी सेक्टर-4 के मकान नंबर 310 को बेच दिया है. इसके लिए माधुरी के पति डॉक्टर श्रीराम माधव नैने पंचकूला पहुंचे और सारी फॉरेमलिटीज को पूरा किया. माधुुरी दीक्षित की ये कोठी पंचकूला के एमडीली सेक्टर-4 में स्थित है और कोठी का नंबर-310 है.

माधुरी( Madhuri Dixit) को ये कोठी से वर्ष1996 में मिली थी. उस वक्त के सीएम चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में तकरीबन ढाई लाख रुपए दिए गए थे. जिसे अब माधुरी ने क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा को सवा तीन करोड़ में बेची है. बताया जा रहा है कि कोठी लगभह एक कनाल एरिया की है.

Year Ender 2019: टीवी के इन स्टार्स का हुआ इस साल ब्रेकअप, एक ने ढाई साल बाद तोड़ी अपनी सगाई

बताते चलें कि फिल्मी दुनिया में माधुरी ने 1984 में फिल्म अबोध से आई थी. लेकिन फिल्म तेजाब से उनको बॉलीवुड में पहचान मिली और इसके बाद माधुरी ने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा. माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी और अपनी परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Dabangg 3 Box Office Collection day 6 : 'दबंग 3’ की सिनेमाघरों में हुई ताबड़तोड़ कमाई, 100करोड़ से ज्यादा है अब तक का कलेक्शन

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #VoteForArhaanKhan,संभावना सेठ ने दिया मजेदार रिएक्शन

First published: 27 December 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी