Home » बॉलीवुड » madhuri dixit quarantine for hundred days
 

100 दिन: बदल गई है माधुरी दीक्षित, कुछ अच्छे के लिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 10:12 IST

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन जैसी स्थिति चल रही थी. हालांकि अब धीरे धीरे अनलॉक की प्रक्रिया जारी है. मुंबई में कई सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के कई तमाम सितारों ने घर में काम करते हुए अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी.

इसी के साथ कई सेलेब्स ने तो ऐसे वक्त पर अपने पार्टनर के हेयर कट भी किये थे जिनकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स शामिल हैं.स्टार ब्रूस विलिस, आयुष शर्मा, नीना गुप्ता जैसे कई स्टार्स शामिल हैं जिन्होंने अपने करीबी लोगों के हेयरकट किए. अब हाल ही में माधुरी दीक्षित madhuri dixit का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. माधुरी ने अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस को ये बताया कि उन्होंने इस लॉकडाउन में क्या क्या सीखा.


दरअसल माधुरी ने अपने पति राम के साथ एक तस्वीर शेयर की . जिसमें उन्होंने लिखा- राम के हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग कर मजा आया. सेल्फ क्वारनटीन को आज 100 दिन हो चुके हैं. हमने इस लॉकडाउन से जो सबसे अहम चीज सीखी है वो यही है कि कैसे आत्मनिर्भर रहा जा सकता है.

बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज ने TikTok पर मचाई थी धूम, करोड़ों की संख्या में थे फॉलोअर्स

लॉकडाउन में माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. वो अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम भी खेला था. इस गेम में माधुरी ने फैंस से उनके फेवरेट माधुरी दीक्षित सॉन्ग का नाम पूछा था और फिर उस गाने से जुड़ी यादें साझा की थी. इस दौरान उन्होंने कई राज से पर्दे हटाए थे.

इसके अलावा माधुरी ने #AMA सेशल भी रखा था जहां उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए थे. माधुरी ने इसके अलावा फैंस को सोशल मीडिया के जरिए फ्री में डांस करना भी सिखाया था.माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी बीते साल मल्टीस्टारर फिल्म कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थी. इसके अवाला माधुरी जल्द ही रियलिटी शो से टीवी पर वापसी करने वाली हैं.

दिलजीत दोसांझ ने सुशांत की अंतिम फिल्म को लेकर किया पोस्ट, बोले- थिएटर पर होनी चाहिए रिलीज

First published: 1 July 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी