Home » बॉलीवुड » Madhuri Dixit Renuka shahane dance on hum aapke hain koun film song lo chali main on bucket list set
 

दो दशक के बाद ‘लो चली मैं...’ की धुन पर थिरकीं माधुरी-रेणुका, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 14:50 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की कमबैक फिल्म या यूं कहें कि डेब्यू फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ जल्द रिलीज होने वाली है. बता दें कि माधुरी दीक्षित मराठी फिल्मों में फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ से डेब्यू करने जा रही हैं. पिछले लंबे समय से फिल्मों से दूर माधुरी दीक्षित इस फिल्म में रेणुका शहाणे के साथ नजर आएंगी.

आपको बता दें इससे पहले माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे को दो दशक से ज्यादा समय पहले 'हम आपके हैं कौन' फिल्म में देखा गया था. लिहाजा माधुरी अपनी को-स्टार रेणुका के साथ लंबे अरसे बाद नजर आएंगी. ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ की शूट‍िंग के दौरान रेणुका शहाणे और माधुरी दीक्ष‍ित ने खूब मस्ती की है. यहां तक कि शूट‍िंग के दौरान फिल्म के सेट पर सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के ह‍िट नंबर 'लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर...' गाने पर दोनों ने खूब डांस भी किया.

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा अपने ऑफिशियल ट्व‍िटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस को एक साथ डांस करते देखा जा सकता है, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. बता दें कि साल 1994 में आया ये सुपरह‍िट गाना आज भी लोगों के जहन में यादगार है.

 

फिलहाल, माधुरी दीक्षित एक एक बार फिर से सिनेमाई परदे पर अपना जादू बिखेरने वाली हैं जिसकी तैयारी उन्होंने फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के जरिए की है. फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ की बात करें तो ये फिल्म इसी हफ्ते शुक्रवार 25 मई को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Video: 'रेस 3' का ट्रेलर फ्लॉप लेकिन गाने ने YouTube पर मचाया धमाल

आपको बता दें फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के बाद माधुरी दीक्षित करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी अहम किरदार में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. हालांकि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में कई और बड़े सितारे नजर आएंगे.

First published: 20 May 2018, 14:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी