Home » बॉलीवुड » Madhuri dixit says her sons take me for granted and shares her personal life in the show of dance deewane
 

माधुरी ने बयां किया दर्द, बोला- कभी-कभी मेरे बेटे नहीं देते मुझे अहमियत..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 14:20 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने जो कि बॉलीवुड में हर शख्स के दिल में छाई रहती है और साथ ही इनकी एक्टिंग और डांसिंग के चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हैं. इन दिनों माधुरी अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी है और इसके साथ ही टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं. इसी शो में माधुरी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक दर्द बयां किया है.

 

बयान के अनुसार, डांस दीवाने शो के कंटेस्टेंट में से एक किशन ने अपनी परफॉर्मेंस को अपनी मां का श्रेय देते हुए कहा कि,"मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने को अफसोस है." इसके बाद माधुरी ने अपने जवाब में कहा,"कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है, जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूं लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकती."

इसके आगे माधुरी कहती है,"दुनिया की हर मां अपने बच्चे के लिए प्रोटेक्टिव होती है. जब मैं छोटी थी तब मैं भी यहीं किया करती थी लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे पता है कि ये कैसा लगता है." करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में माधुरी नजर आएंगी. इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ 20 साल बाद फिल्म स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इसके पहले ये दोनों 'साजन', 'खलनायक' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था.

ये भी पढ़ें- 'कलंक' में इस लुक में नजर आएंगी माधुरी, फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

First published: 8 July 2018, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी