Home » बॉलीवुड » madhuri dixit shocking reaction on ek do teen song remake after one month
 

'एक दो तीन' के रीमेक पर 45 दिन बाद 'धक-धक गर्ल' ने दिया ये बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 16:18 IST

टाइगर की फिल्म बागीटाइगर की फिल्म बागी-2 में साल 1988 में बनी 'तेजाब' फिल्‍म के गाने 'एक दो तीन' के रीमेक पर जैकलीन फर्नांडीज ने डांस किया था. इस बात को लेकर कुछ लोगों ने कई सवाल उठाये थे. इस गाने को कोरियोग्राफ करने वाली सरोज खान और फिल्म मेकर रीमेक को लेकर 'बागी2' के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं ,इस तरह की भी खबरें  सामने आईं थीं.

फिल्म रिलीज होने के करीब डेढ़ महीने बाद माधुरी दीक्षित ने अब इस गाने के रीमेक पर चुप्पी तोड़ दी है और इस गाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. बागी-2 में साल 1988 में बनी 'तेजाब' फिल्‍म के गाने 'एक दो तीन' के रीमेक पर जैकलीन फर्नांडीज ने डांस किया था. 

वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने कहा, "किसी भी गाने का रीमेक बनाना कोई बड़ी बात नहीं है. मैं भी 'पैसा है पैसा' गाने के रीमेक में डांस कर रही हूं. आप ये नहीं कह सकते कि रीमेक बनाना गलत है. रीमेक बेहतरीन बना है क्योंकि यह आइकॉनिक गाना था इसलिए वो लोग इसमें कुछ थोड़ा अलग करना चाहते होंगे. लोग 'एक दो तीन' गाने से काफी जुड़े हुए हैं, इसलिए शायद कुछ लोग रीमेक को देखना नहीं चाहते होंगे. आप इसके लिए मेकर्स को गलत नहीं ठहरा सकते. जैकलीन मुझे बहुत पसंद है. जिस तरह से उन्होंने इस गाने में डांस किया मुझे अच्छा लगा."

ये भी पढ़ें : फिल्म 'संजू' में नरगिस के किरदार को लेकर मनीषा ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि साल 1988 में बनी 'तेजाब' फिल्म में माधुरी दीक्षित ने इस गाने पर डांस किया था. इस गाने को बॉलीवुड़ की मशहूर कोरियाग्राफर सरोज खान ने कोरियाग्राफ किया था. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे.

First published: 7 May 2018, 16:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी