Home » बॉलीवुड » Madhuri Dixit shoot for film Kalank with Sanjay dutt after 21 years and film released on 19 april 2019
 

'कलंक' में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने एक साथ शूट किए सीन! 21 साल बाद दिखेगी हिट जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 11:10 IST

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल फिल्म 'कलंक' से एक्टर संजय दत्त के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का माधुरी और संजय के फैंस को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि ये जोड़ी 21 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. हालांकि, इसके अलावा खबरें है कि भले ही ये दोनों एक ही फिल्म में होंगे लेकिन साथ में कोई सीन करते नजर नहीं आएंगे. फिलहाल, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने अभी हाल ही में एक साथ सीन शूट किए हैं.

ये भी पढ़ें- लड़कियों को ऐसे इंप्रेस करते थे संजय दत्त, 300 से ज्यादा थीं गर्लफ्रेंड

कुछ दिनों पहले माधुरी से पूछा गया था कि आप संजय के साथ काफी वक्त बाद काम कर रही हैं तो आपका अनुभव कैसा है. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने किनारा करते हुए कहा,"फिल्म में संजय के अलावा वरुण और आलिया भी है." खबरों के अनुसार, संजय की जिंदगी में माधुरी भी एक हिस्सा रही थीं लेकिन संजय दत्त की जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' में इस सीन को माधुरी के कहने पर हटा दिया गया था.

 

सोर्स के मुताबिक माधुरी इस फिल्म के लिए इसलिए तैयार हुई थी क्योंकि इस फिल्म में संजय और माधुरी के बीच कोई क्लोज-अप शॉट नहीं हैं. भले ही ये दोनों साथ काम कर रहे हैं लेकिन इनके करीब के सीन बहुत कम है. बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को साइन किया गया था लेकिन उनके अचानक निधन के बाद इस फिल्म के लिए माधुरी को साइन किया गया.

ये भी पढ़ें- 'जिसने अपनी पत्नी का साथ नहीं दिया उससे माधुरी कैसे शादी कर सकती थी'

 

 

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं. फिल्म की बात करें तो फिल्म 'कलंक' 70 व 80 के दशक की फिल्मों की याद दिलाती है.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने 'मधुबाला' बन मुगल-ए-आजम के गाने पर किया डांस, वीडियो ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

इस फिल्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर काफी खुश हैं क्योंकि उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्म को बनाने का फैसला लगभग 15 साल पहले लिया था. आखिरकार इस फिल्म के बनने का सपना पूर होने वाला है क्योंकि इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है. ये फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

First published: 4 September 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी