Home » बॉलीवुड » Madhuri Dixit spit on Aamir Khan's hand During Film Dil Shooting
 

फिल्म 'दिल' की शूटिंग के दौरान माधुरी ने हॉकी लेकर आमिर को खूब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2018, 12:23 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया. भले ही दोनों ने कम ही फिल्मों में साथ काम किया हो लेकिन आमिर और माधुरी की जोड़ी ने दर्शकों के दिल में अलग जगह बना ली थी.

आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दिल' में दिल से काम किया था. इस फिल्म के लिए दोनों के शानदार अभिनय को सराहा गया. वहीं, 'दीवाना मुझ सा नहीं' इन एक्टर्सस की साथ में आखिरी फिल्म थी. लेकिन क्या आपको पता है कि माधुरी ने आमिर के हाथ पर थूक दिया था.

दरअसल, फिल्म 'दिल' की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ एक ऐसा प्रैंक किया था जिसे माधुरी शायद ही कभी भूल पाएंगी. फिल्म 'दिल' के गाने 'खंबे जैसी खड़ी है' की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान आमिर खान के दिमाग में एक खुराफाती आइडिया आया.

आमिर खान ने माधुरी को बताया कि वह लोगों का हाथ(ज्योतिष ज्ञान) देखने में बड़े माहिर हैं. यह सुनते ही माधुरी एक्साइटेड हो गईं. माधुरी ने तुरंत अपना हाथ आमिर की तरफ बढ़ा दिया. कहा कि वह उनका हाथ देखकर उनके भविष्य के बारे में बताएं.

 

आमिर ने माधुरी का हाथ पकड़ा. पहले तो आमिर ने माधुरी के हाथ की ओर गौर से देखा और फिर उसी हाथ पर थूक दिया. माधुरी ने खुद यह किस्सा एक सवाल जवाब सेशन के दौरान बताया था, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने आज तक सबसे नॉटी चीज क्या की है.

ये भी पढ़ेंः 'भाभी जी घर पर हैं' के दरोगा हप्पू सिंह एक एपिसोड की रकम जानकर हैरान रह जाएंगे

इस बात को लेकर माधुरी ने कहा, "मैंने फिल्म दिल के सेट पर हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान कौ दौड़ा लिया था क्योंकि उन्होंने मेरे साथ एक प्रैंक किया था. फिल्म दिल एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी जिसे आमिर खाम की फ्लॉप फिल्मों में गिना जाता है.

First published: 11 August 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी