Home » बॉलीवुड » Maharashtra: Fire broke out in a chemical factory in Palghar's Tarapur, 3 died and 5 people injured in the incident
 

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 3 की मौत, 5 लोग बुरी तरह झुलसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 9:27 IST

महाराष्ट्र के पालघर स्थित तारापुर एमआईडीसी स्थित एक फैक्ट्री में भीषण अाग लग गई. ये आग इतनी भयानक है कि इस आग ने आस-पास की कई फैक्ट्रियों और गोदामों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. साथ ही कई कंपनियों को अलर्ट जारी कर खाली कराया गया है.

 

इस भीषण अाग में 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 अन्य लोग झुलस गए हैं. आग में बुरी तरह झुलसे लोगों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है. वहीं, मौके पर दर्जनों दमकल वाहन मौजूद हैं. बता दें कि तारापुर एमआईडीसी में 400 से भी अधिक केमिकल कंपनियां हैं. इस वजह से लोग खासे परेशान हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस क्षेत्र में इस तरह की भीषण आगजनी की घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी हैं. बहरहाल, जानकारी के मुताबिक तारापुर एमआईडीसी स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगी है और केमिकल होने की वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया है.

वहीं, मौके पर पहुंची दमकल की 7 गाड़ियां और 15 से 20 पानी टैंकरों से आग बुझाने का काम अभी भी जारी है. इस बीच केमिकल से भरे ड्रमों में आग लगने से ड्रम ब्लास्ट तक होने लग गए हैं. इस वजह से लोग और परेशान हैं और बड़ी अनहोनी होने से डर रहे हैं. इस आग से अब तक करोड़ों का नुकसान हो गया है.

First published: 9 March 2018, 9:27 IST
 
अगली कहानी