Home » बॉलीवुड » Mahesh Babu becomes first Indian celeb to have his Madame Tussauds wax statue migrated for a day
 

महेश बाबू ने कर दिखाया ऐसा कारनामा जो नहीं कर सका कोई और एक्टर, रच दिया इतिहास

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 16:11 IST
Mahesh babu

साउथ की फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाले फेमस एक्टर महेश बाबू का नाम हर किसी की जुबान पर होगा. साउथ में महेश बाबू की पहचान के साथ हिंदी भाषी सिनेमा में भी एक्टर का दबदबा कायम है. महेश बाबू को उनके हर सीन्स के लिए पसंद किया जाता है फिर चाहे वो रोमांटिक हो या एक्शन सीन हो. फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद महेश ने एक ऐसा कारनामा कर दिया है जिसे आज तक किसी भी बॉलीवुड या साउथ के एक्टर ने नहीं किया है. ऐसा करने वाले जहां महेश पहले भारतीय एक्टर है तो वहीं उन्होंने एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है.

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद के म्यूजियम में लगाया जाएगा. इस बात पर मुहर भी अप्रैल 2018 में लगा दी गई थी. इसके बाद अब महेश बाबू एक ऐसा कारनामा करने वाले है जो आजतक कोई भी एक्टर नहीं कर पाया है. इससे पता चलता है कि महेश बाबू की फैन फॉलोइंग कितनी है. खबरों की मानें तो महेश पहले ऐसे भारतीय एक्टर होंगे जिनके लिए उनकी वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा लंदन से उनके घर हैदराबाद एक दिन के लिए लाई जाएगी.

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

 

आम लोगों के द्वारा कहने पर मैडम तुसाद टीम ने हैदराबाद में सिर्फ एक दिन के लिए उनके मोम के पुतले को रखने का फैसला लिया गया है. इस स्टैच्यू को हैदराबाद में थिएटर,एएमबी सिनेमा में रखा जाएगा. इस थिएटर के मालिक खुद महेश बाबू हैं और ये पहली बार होगा जब किसी भारतीय एक्टर की मोम की मूर्ति को भारत लाया जाएगा. एक दिन में हैदराबाद में रहने के बाद स्टैच्यू को वापस मलेशिया मैडम तुसाद म्यूजियम भेज दिया जाएगा.

ब्रेकअप के बाद पहली बार खुश हुई नेहा कक्कड़, Valentine Day पर इस शख्स ने दिया बड़ा सरप्राइज

First published: 14 February 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी