Home » बॉलीवुड » mahesh bhatt bollywood filmmaker helping out rhea chakraborty
 

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट पर इस एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, कहा- सीबीआई क्यों नहीं कर रही पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 19:56 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या मामले में आए दिन कोई न कोई ऐंगल सामने आ रहे हैं. इस केस में रिया चक्रवर्ती को शक के घेरे में लिया जा रहा है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट सामने आई जिसमें वो सुशांत का फ्लैट छोड़ने के बाद महेश भट्ट का एहसान मान रही थी. अब एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने महेश भट्ट को घेरे में लिया है.

एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ये सवाल उठाया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब तक महेश भट्ट का पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया गया. सुचित्रा ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी है. उन्होंने लिखा- ' क्या सीबीआई ने पूछताछ के लिए महेश भट्ट को बुलाया. आखिर रिया के 8 तारीख को सुशांत का फ्लैट छोड़ने को लेकर महेश भट्ट का संबंध क्या है.'


सुशांत सिंह राजपूत का धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो, दिव्यांग बच्चों को लगा रहे गले

 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में महेश भट्ट का नाम तब सामने आया जब रिया के व्हाट्सएप चैट लीक होने शुरू हुए. इस चैट में रिया फिल्ममेकर महेश भट्ट को सूचित कर रही थीं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट छोड़ दिया है. महेश भट्ट ने कहा- पीछे मुड़कर मत देखना. तुम्हारे पिता को मेरा प्यार. वो एक खुशमिजाज पिता होंगे.सुचित्रा का ये भी कहना है कि आखिर कब सीबीआई मामले में महेश भट्ट से पूछताछ करेगी.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है. सुशांत के फैंस और उनके परिवार को इस बात का इंतजार है कि कब सुशांत की मौत के पीछे का सच पता चलेगा. एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

SSR केस: सिद्धार्थ पिठानी के बदलते बयान पर शेखर सुमन का तंज, कहा- 'बयान बदल रहा है क्योंकि पिटा नहीं है'

First published: 1 September 2020, 19:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी